खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs DC: सूर्यकुमार यादव का फिसड्डी कमबैक, फैंस की उम्मीदों पर फेरा पानी; सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 के 20वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव की वापसी हुई। लेकिन सूर्याकुमार का कमबैक कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि फैंस अभी भी बल्लेबाज को सपोर्ट कर रहे हैं।
04:43 PM Apr 07, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 MI vs DC suryakumar yadav Comeback wankhede stadium Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस अपना चौथा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेल रही है। अभी तक इस सीजन में हार्दिक पांड्या की टीम एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है। लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई इस मैच में अपनी पहली जीत हासिल करना चाहेगी। तीन मैच के बाद मुंबई इंडियंस के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन में वापसी की। दरअसल सूर्यकुमार यादव चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे थे।

Advertisement

सूर्यकुमार यादव नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे थे। बीते कुछ दिनों पहले ही एनसीए ने सूर्यकुमार यादव को फिट घोषित किया था। जिसके बाद सूर्या मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़े। ऐसे में फैंस को इस विस्फोटक बल्लेबाज से काफी उम्मीदे थी कि सूर्यकुमार इस मैच में टीम के लिए शानदार कमबैक करेंगे।

सूर्यकुमार ने फैंस को किया निराश

लंबे समय के बाद सूर्यकुमार यादव की क्रिकेट मैदान पर वापसी हुई थी लेकिन इस मैच में आते ही सूर्यकुमार यादव ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। बल्लेबाज का कमबैक काफी खराब रहा है। इस मैच में सूर्यकुमार यादव दो गेंद खेलकर ही आउट हो गए। यहां तक बल्लेबाज इस मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाया। हालांकि फैंस सूर्या के इस प्रदर्शन से बिल्कुल भी निराश नहीं है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सूर्यकुमार को सपोर्ट कर रहे हैं। एक फैन ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि कोई बात नहीं, सूर्यकुमार यादव 4 महीने बाद खेल रहे थे। वह वापस आ जाएगा। एक अन्य फैन ने लिखा सूर्या भाऊ आरसीबी के खिलाफ अगले मैच में आपकी वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 4 महीने की लंबी चोट के बाद फॉर्म में वापसी करना कठिन है। आशा है आप बड़ा स्कोर करेंगे और मैच जीतेंगे।

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: फिफ्टी से चूके रोहित शर्मा, फिर भी बना दिया खास कीर्तिमान; विराट के क्लब में शामिल

ये भी पढ़ें:- CSK vs KKR: होम ग्राउंड पर कोलकाता से टकराएगी चेन्नई, जानिए चेपॉक की पिच का अपडेट

ये भी पढ़ें;- MI vs DC: मैच से पहले ही टूट गया हार्दिक का दिल; बोलते रह गए मुंबई के कप्तान, नहीं मिला साथ

Advertisement
Tags :
IPL 2024Surya Kumar Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement