होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MI vs DC: SKY के आते ही बदल गया मुंबई के ड्रेसिंग रूम का माहौल, हार्दिक का खिल उठा चेहरा

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 के 20वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर मुंबई इंडियंस ने इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल की है। इस मैच में सूर्यकुमार यादव की भी टीम में वापसी हो गई है।
10:08 PM Apr 07, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 MI vs DC suryakumar yadav rohit sharma hardik pandya mumbai indians dressing room
Advertisement

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस ने लगातार तीन मैच हारने के बाद आखिरकार इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। मुंबई इंडियंस ने 20वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 29 रनों से हराया। इस मैच में मुंबई की टीम में विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है।

Advertisement

चोट के चलते सूर्यकुमार अभी तक इस सीजन मुंबई के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। सूर्यकुमार का कमबैक उतना खास नहीं रहा लेकिन टीम को पहली जीत जरूर मिल गई। इस मैच में सूर्यकुमार की वापसी के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग का माहोल भी बदला-बदला दिखाई दिया।

मैच के बाद खिल उठा हार्दिक का चेहरा

सूर्यकुमार यादव की अब मुंबई इंडियंस टीम में वापसी हो गई है। हालांकि वापसी उनकी बेहद खराब रही और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में सूर्या बिना खाता खोले आउट हुए थे। वहीं इस मैच की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें सूर्यकुमार, रोहित शर्मा और ईशान किशन एक साथ दिख रहे हैं।

Advertisement

जबसे हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के नए कप्तान बने है तबसे सोशल मीडिया सूर्यकुमार की एक-दो पोस्ट काफी वायरल हुई। जिसको फैंस ने रोहित शर्मा से जोड़कर देखा। वहीं अब सूर्यकुमार वापसी के बाद रोहित शर्मा के साथ बैठे दिखाई दिए।

मुंबई के ड्रेसिंग रूम का बदला माहौल

फैंस का मानना है कि भले ही सूर्यकुमार का कमबैक उतना शानदार नहीं रहा हो लेकिन उनकी टीम में वापसी से मुंबई के ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल गया है। टीम को अपनी इस सीजन की पहली जीत भी मिल चुकी है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी बेहद शानदार रही।

खासकर जिस तरह से आखिरी ओवर में रोमारियो शेफर्ड ने बल्लेबाजी की उसको देखकर कप्तान हार्दिक पांड्या झूम उठे थे। रोमारियो शेफर्ड ने आखिरी ओवर में एनरिक नोक्या को 32 रन जड़े। रोमारियो ने इस मैच में महज 10 गेंदों पर 390 के स्ट्राइक रेट से 39 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें:- LSG vs GT: DRS पर मचा बवाल, अंपायर से भिड़ गए गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: मुंबई ने चखा जीत का स्वाद, ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 के बीच मोहम्मद शमी की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, जल्द होगी मैदान पर वापसी

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs DC
Advertisement
Advertisement