खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI Vs GT: हार्दिक के सामने बेबस नजर आए रोहित!, नए कप्तान के इशारों पर नाचते दिखे; देखें Video

IPL 2024 के 5वें मुकाबले में रविवार को गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को पटखनी दे दी। गुजरात ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियस को 6 रन से परास्त किया।
12:39 PM Mar 25, 2024 IST | News24 हिंदी
हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को फील्ड पर नचाया। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया
Advertisement

MI Vs GT: IPL 2024 के 5वें मुकाबले में रविवार को गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को पटखनी दे दी। मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी और नए कप्तान शुभमन गिल की कप्तानी में खेल रही गुजरात टाइटंस को शुरुआत से ही कमजोर आंका जा रहा था, लेकिन मुकाबले का रिजल्ट इसके उलट देखने को मिला। रविवार को दूसरे मैच में गुजरात ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को 6 रन से परास्त किया। मैच के दौरान मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा काफी बेबस नजर आए।

Advertisement

दर्शकों में था खास गुस्सा

IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। इसके बाद हार्दिक को MI की कप्तानी सौंपी गई थी और रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया था। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से फैंस खासे नाराज भी हुए थे। मैच के दौरान भी इसकी बानगी देखने को मिली। मुकाबला देखने मैदान पर पहुंचे दर्शक लगातार रोहित-रोहित के नारे लगा रहे थे।

रोहित को दौड़ाते दिखे हार्दिक

इतना ही नहीं गुजरात के आखिरी ओवर में वह देखने को मिला जिसकी किसी ने उम्मीद तक नहीं की होगी। आखिरी ओवर के लिए हार्दिक पांड्या ने जेराल्ड कोएत्ज़ी को गेंद सौंपी। इसके बाद हार्दिक फील्ड प्लेसमेंट चेंज करते नजर आए। सबसे पहले तो उन्होंने रोहित शर्मा को 30 गज के दायरे से बाहर कर बाउंड्री पर भेजा। इसके बाद भी वह रोहित को कभी दाएं, कभी बाएं भगाते नजर आए। इस दौरान रोहित शर्मा काफी बेबस नजर आए। उनके चेहरे पर निराशा और गुस्सा देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: MI Vs GT: हार्दिक पांड्या को ले डूबा ओवर कॉन्फिडेंस, पहले ही मुकाबले में मुंह की खानी पड़ी

ये भी पढ़े: IPL 2024: रोहित समझाते रहे, पांड्या इग्नोर करते गए, हार के बाद हिटमैन ने लगाई हार्दिक को फटकार

Advertisement
Tags :
hardik pandyaHitman Rohit SharmaIPL 2024MI vs GT
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement