चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs KKR:  टॉस के साथ एक बार फिर छेड़छाड़ करने का आरोप, वायरल वीडियो ने शुरू किया नया विवाद

Toss Controversy Again MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के बाद एक बार फिर टॉस विवाद शुरू हो गया है। सोशल मीडिया फैंस वायरल वीडियो के आधार पर इस मैच में भी टॉस के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं।
08:40 AM May 04, 2024 IST | Abhinav Raj
मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स।
Advertisement

Toss Controversy Again MI vs KKR: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के 51वें मुकाबले ने टॉस को लेकर फिर विवाद शुरू हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर मैच रेफरी पर फिर से कुछ उलटफेर करने का आरोप लगाया जा रहा है। ऐसा ही मामला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला था, जब मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ पर सिक्का पलटकर मुंबई को टॉस जिताने का आरोप लगा था। अब केकेआर के खिलाफ भी मुंबई इंडियंस ने ही टॉस जीता है, इस मैच में भी मैच रेफरी पर उलटफेर करने का आरोप लगाया जा रहा है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- MI vs KKR: कोलकाता की जीत से साफ हुई प्लेऑफ की तस्वीर, इन 4 टीमों का खत्म हो सकता है सफर

हार्दिक के सिक्का उछालते ही उठा लिया

आईपीएल 2024 का 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इस मैच का टॉस भी विवादों में घिर चुका है। आरसीबी और मुंबई के बीच मैच के दौरान टॉस विवाद के बाद सभी मुकाबलों में देखा जा रहा था कि टॉस के बाद कैमरे का फोकस सिक्के पर किया जाने लगा था, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। लेकिन इस  मुकाबले में ऐसा नहीं किया गया। हार्दिक ने जैसे ही सिक्का उछाला, रेफरी ने बिना कैमरे का फोकस हुए सिक्के को उठा लिया और कहा कि मुंबई ने टॉस जीत लिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs GT Playing 11: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हिसाब चुकता करना चाहेगी गुजरात टाइटंस

टॉस के साथ फिर छेड़छाड़ करने का आरोप

इससे पहले भी मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान टॉस विवाद होना और अब एक बार फिर से मुंबई के ही खिलाफ मैच विवाद होना, सोशल मीडिया फैंस का मानना है कि मुंबई के मैच में टॉस के साथ कुछ तो किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस सवाल उठा रहे हैं कि मैच रेफरी ने कैमरे का फोकस सिक्के पर हुए बिना ही सिक्का क्यों उठा लिया, यकीनन इस मैच में भी टॉस के साथ छेड़छाड़ किया गया होगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर टॉस का वीडियो वायरल हो गया है। जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि टॉस में फिर धोखाधड़ी किया गया।

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2204mumbai indians
Advertisement
Advertisement