whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: मोहम्मद नबी ने MI में नए विवाद को दिया जन्म! 'हार्दिक को लेकर किया पोस्ट...फिर डिलीट'

Mohammad Nabi Gives Birth To New Controversy in MI: मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने मुंबई इंडियंस में नए विवाद को जन्म दे दिया है। नबी ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल उठाने वाले एक पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर किया, फिर बाद में इसे डिलीट कर दिया।
09:27 AM Apr 20, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  मोहम्मद नबी ने mi में नए विवाद को दिया जन्म   हार्दिक को लेकर किया पोस्ट   फिर डिलीट
मोहम्मद नबी और हार्दिक पांड्या।

Mohammad Nabi Gives Birth To New Controversy in MI: मुंबई इंडियंस के ही खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने मुंबई इंडियंस में नए विवाद को जन्म दे दिया है। इससे हार्दिक पांड्या के साथ-साथ नबी भी सुर्खियों में आ गए हैं। मोहम्मद नबी अफगानिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को जीत मिली थी। लेकिन इस मैच में हार्दिक की कप्तानी सवालों के घेरे में रहे थे। एमआई को आखिरी में विकेट की सख्त जरूरत थी, लेकिन पांड्या ने मोहम्मद नबी से एक ओर भी गेंदबाजी नहीं कराई। हालांकि आखिरी तक मुंबई जैसे-तैसे मैच को जीत पाया। मैच के बाद नबी ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या को लेकर जो पोस्ट शेयर किया, इसके बाद उन्होंने नए विवाद को जन्म दे दिया है।

ये भी पढ़ें:- Fact Check: मेगा ऑक्शन पर वायरल हुआ प्रीति जिंटा का बयान, ‘रोहित के लिए जान की बाजी लगा दूंगी’

नबी ने हार्दिक के खिलाफ वाला पोस्ट किया शेयर

हार्दिक पांड्या पर पहले से ही गाज गिरी हुई है। हार्दिक को अपनी टीम का पूरी तरह से सहयोग नहीं मिल पा रहा है। सभी खिलाड़ी आपस में ही बंटे हुए हैं। इस बीच मोहम्मद नबी ने भी अपने पोस्ट से दिखा दिया कि उन्हें भी हार्दिक की कप्तानी पसंद नहीं आ रही है। नबी ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक को लेकर जो पोस्ट किया था, तुरंत बाद उसे डिलीट भी कर दिया था, लेकिन फिर भी तब तक इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया था। नबी का यह पोस्ट मुंबई इंडियंस की असलियत को दर्शा रहा है। बता दें कि 'Heisenberg' नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने इस मैच में हार्दिक की कप्तानी की आलोचना की थी। यूजर ने लिखा था इस मैच में मोहम्मद नबी से एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं कराना, अजीबोगरीब कप्तानी को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें:- CSK vs LSG: राहुल ने बढ़ाई थाला की मुश्किलें, इन 2 टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ कठिन

इस पोस्ट में क्या लिखा था

इसके अलावा यूजर ने लिखा नबी को गेंदबाजी नहीं देना आश्चर्यजनक था। नबी ने आखिरी में 2 शानदार कैच लपके और एक बल्लेबाज को रन आउट भी किया। इस कारण से मुंबई यह मुकाबला जीत पाई है। इस जीत में मोहम्मद नबी का काफी योगदान रहा है। मोहम्मद नबी ने इस यूजर के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया। फिर क्या था, विवाद तो होना ही थी। विवाद होते देख नबी ने अपनी स्टोरी को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक स्क्रीनशॉट वायरल हो गया था। ऐसे में नबी ने अपने पोस्ट से कई खुलासे करने के साथ-साथ नए विवाद को भी जन्म दे दिया है।

ये भी पढ़ें;- DC vs SRH: दिल्ली के सामने बड़ी चुनौती, जीतना है मैच, तो प्लेइंग इलेवन में ये बदलाव जरूरी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो