खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI Vs RR: मुंबई के 5 बल्लेबाजों ने मिलकर जितने रन बनाए, उतने तो RR के गेंदबाजों ने फ्री में दे दिए

IPL 2024 MI Vs RR: आईपीएल 2024 के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने काफी शानदार गेंदबाजी की। इस मैच में जितने रन मुंबई के 5 बल्लेबाजों ने मिलकर बनाए उतने रन तो राजस्थान के गेंदबाजों ने एक्सट्रा के रूप में खर्च किए।
10:04 PM Apr 01, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 MI Vs RR trent Boult rohit sharma rajasthan royals bowlers Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 MI Vs RR: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर राजस्थान पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो सही भी साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाए। इस मैच में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी राजस्थान रॉयल्स की कसी हुई गेंदबाजी के सामने धराशायी रही। मुंबई के तीन बल्लेबाज तो इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए। जिसमें रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस शामिल है।

Advertisement

मुंबई के 5 बल्लेबाजों ने मिलकर बनाए 7 रन

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए। जिसमें तीन बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए। इस मैच में मुंबई के पांच बल्लेबाजों ने मिलकर 7 रन बनाए, जबकि इतने ही रन मैच में राजस्थान के गेंदबाजों ने एक्सट्रा के रूप में खर्च किए।


इन पांच बल्लेबाजों में तीन बिना खाता खोले आउट हुए, जबकि दो बल्लेबाजों ने क्रमश: 3 और 4 रन बनाए। मुंबई इंडियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 34 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा तिलक वर्मा ने 32 रन जोड़े।

Advertisement

राजस्थान की खतरनाक गेंदबाजी रही

इस मैच में राजस्थान के गेंदबाजों ने काफी खतरनाक गेंदबाजी की। खासकर ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने मुंबई के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका तक नहीं दिया। मुंबई ने इस मैच में पहले पावरप्ले में ही 4 विकेट गवां दिए थे। मैच में गेंदबाजी करते हुए ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में महज 11 रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं नांद्रे बर्गर ने 2 और आवेश खान ने एक विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: मुंबई इंडियंस पर कहर बनकर टूटे राजस्थान के गेंदबाज, MI ने बनाए 125 रन

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: वानखेड़े में आया ट्रेंट बोल्ट का तूफानी, MI के टॉप ऑर्डर की उड़ाई धज्जियां; रचा इतिहास

Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs RR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement