चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या किसी ने सूर्यकुमार यादव का DNA टेस्ट कराया? क्रिकेटर बोला- ये बहुत अलग है

Suryakumar Yadav Wayne Parnell: IPL 2024 के तहत MI vs SRH मैच में सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने शानदार शतक जमाया। उनकी इस पारी को देख हर कोई हैरान रह गया।
12:36 AM May 07, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Suryakumar Yadav MI vs SRH IPL 2024
Advertisement

Suryakumar Yadav Wayne Parnell: सूर्यकुमार यादव अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से तबाही मचाते नजर आ रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले उनकी तूफानी बल्लेबाजी ने फैंस की नसों में रोमांच भर दिया। सोमवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में सूर्या ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सन राइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी।

Advertisement

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्या ने 51 गेंदों में 12 चौके-6 छक्के ठोक 200 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 102 रन ठोके। उनकी इस आतिशी पारी को देख साउथ अफ्रीका का क्रिकेटर रोमांचित हो उठा।

वेन पार्नेल बोले- क्या किसी ने सूर्यकुमार यादव का डीएनए टेस्ट कराया है?

दरअसल, सूर्या का तूफान देख साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर वेन पार्नेल ने एक्स पर मजेदार पोस्ट किया। उन्होंने लिखा- ''क्या किसी ने सूर्यकुमार यादव का डीएनए टेस्ट कराया है। ये खिलाड़ी बहुत अलग है।'' वेन पार्नेल साउथ अफ्रीका के अनुभवी क्रिकेटर हैं। उन्होंने वनडे में 99, टी-20 में 59 और टेस्ट में 15 विकेट चटकाए हैं। वेन पार्नेल आईपीएल में आरसीबी के खिलाड़ी रह चुके हैं। उन्होंने 33 मैचों में 35 विकेट लिए हैं। पिछले सीजन पार्नेल ने 7 मैचों में 9 विकेट चटकाए थे।

Advertisement

सूर्या की स्टाइलिश पारी

सूर्या ने सन राइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वाकई बेहद अलहदा पारी खेली। उन्होंने अपनी तूफानी पारी में मैदान के चारों ओर स्टाइलिश शॉट लगाए। उनके एक से एक गगनचुंबी छक्के देख पूरे वानखेड़े स्टेडियम में रोमांच भर गया। सूर्या ने अपनी सेंचुरी भी स्टाइलिश अंदाज में पूरी की। उन्होंने छक्का लगाया और शानदार शतक जमाया।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: सूर्यकुमार यादव ने छक्का ठोक जड़ी सेंचुरी, बनाए 4 बड़े रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें: MI vs SRH: मुंबई की जीत ने अंकतालिका की बदल दी सूरत, इन 4 टीमों की जान में जान आई

हालांकि सूर्या की हालत सही नहीं लगी। उन्होंने दौड़ने में थोड़ी परेशानी हो रही थी। इसके बावजूद उन्होंने शानदार बल्लेबाजी जारी रखी और मुंबई इंडियंस को जीत दिलाकर ही मैदान से लौटे। सूर्या ने इससे पहले केकेआर के खिलाफ शानदार फिफ्टी जमाई थी। वे इस सीजन चार बार 50 से अधिक रन बना चुके हैं। मुंबई इंडियंस की टीम इस जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में एक पायदान ऊपर चढ़कर 9वें स्थान पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 के बीच KKR को लेकर बड़ी खबर, कोलकाता की बजाय गुवाहाटी पहुंची गई टीम की फ्लाइट

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया के बाद पाकिस्तान ने रिवील की जर्सी, नए अंदाज में नजर आई बाबर की सेना

Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs SRHSRH vs MISuryakumar Yadav
Advertisement
Advertisement