खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: कप्तानी छोड़ने के बाद क्या पूरा सीजन खेलेंगे MS Dhoni? हेड कोच ने दिया हर सवाल का जवाब

IPL 2024 MS Dhoni: आईपीएल 2024 के लिए एक दिन पहले एमएस धोनी ने सभी को कप्तानी छोड़कर हैरान कर दिया। रुतुराज गायकवाड़ अब सीएसके की कमान संभालेंगे। अब सवाल यह उठ रहा है कि वह पूरे सीजन में खेलेंगे या नहीं? इस पर सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने जवाब दिया है।
09:28 AM Mar 22, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 Stephen Fleming Answer on MS Dhoni Last Season Speculation
Advertisement

IPL 2024 MS Dhoni: हर किसी के चहेते एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 से एक दिन पहले अपने फैसले से एक बार फिर सभी को चौंका दिया है। ठीक उसी तरह जब 15 अगस्त 2020 की शाम को सभी फैंस चौंक गए थे। ठीक उसी तरह जब धोनी ने अचानक टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। ठीक उसी तरह 21 मार्च 2024 को सीजन की शुरुआत से एक दिन पहले धोनी ने रुतुराज गायकवाड़ को सीएसके का नया कप्तान और अपना उत्तराधिकारी चुनते हुए कप्तानी छोड़ दी। अब हर कोई जानना चाहता है कि क्या माही पूरा आईपीएल 2024 का सीजन खेलेंगे?

Advertisement

कई लोग अटकलें लगाने लगे हैं कि धोनी सीजन के बीच से रिटायर हो जाएंगे। कुछ लोग उनके उस पुराने बयान को याद कर रहे हैं जो उन्होंने दिया था कि चेपॉक में अपनी पब्लिक के सामने रिटायरमेंट लेंगे। इन्हीं सब अटकलों के बीच सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान सामने आया है। फ्लेमिंग ने बताया है कि धोनी पूरा सीजन 17 खेलेंगे या नहीं?

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1771021337517338844

क्या बोले हेड कोच?

चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच से एक दिन पहले मीडिया से बात की और धोनी के पूरे सीजन में खेलने से जुड़े सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा,'इस सीजन से पहले धोनी अधिक फिट और अच्छी लय में दिख रहे हैं। पिछले सीजन में वह घुटने की दिक्कत से जूझ रहे थे। मगर इस सीजन वह फिट हैं और आगामी सीजन में बल्ले से कमाल कर सकते हैं।' यानी फ्लेमिंग का साफ मानना है कि इस बार धोनी फिट हैं और रिलैक्स होकर खेलने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

2022 में नहीं थे तैयार...

आपको याद दिला दें कि आईपीएल 2022 से पहले भी धोनी ने कुछ ऐसा किया था और सीजन से ठीक पहले जडेजा को कमान सौंप दी थी। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। इससे जुड़े सवाल पर फ्लेमिंग बोले कि उस बार हम तैयार नहीं थे। धोनी ने तब अचानक अपने फैसले से हैरान कर दिया था। गौरतलब है कि उस सीजन जडेजा ने आधे सीजन में कप्तानी की थी और टीम का ग्राफ काफी गिरा और सबसे नीचे आ गई। फिर अचानक सीजन के बीच में धोनी ने कमान संभाली और जडेजा ने इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 CSK vs RCB: पहले मैच के समय में बदलाव, जानें क्या है इसके पीछे का कारण

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रुतुराज गायकवाड़ को CSK का कप्तान बनाने की 3 वजह, क्या है थाला का ‘मास्टर प्लान’

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPLIPL 2024MS Dhoni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement