होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: फैंस की बढ़ी टेंशन, मैच के बाद लंगड़ाते दिखे धोनी; CSK ने शेयर किया Video

IPL 2024 MS Dhoni Injury CSK New Video: एमएस धोनी पिछले सीजन अपने घुटने की समस्या से जूझ रहे थे। इस सीजन एक बार फिर से उनके पैर में दिक्कत देखने को मिली है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में शानदार बल्लेबाजी के बाद उनका लंगड़ाते हुए वीडियो सामने आया है।
05:43 PM Apr 01, 2024 IST | Priyam Sinha
MS Dhoni Ice Pack on Leg Thala Limping
Advertisement

IPL 2024 MS Dhoni Injury: आईपीएल 2024 की शुरुआत से एक दिन पहले एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी। इससे काफी थाला फैंस विचलित हो गए थे कि क्या यह उनका आखिरी सीजन है? वहीं पिछले सीजन धोनी लगातार अपने घुटने की समस्या से जूझते दिखे थे। कई बार उन्हें आइस पैक बांधे देखा गया। फिर सीजन के बाद उन्होंने मुंबई में सर्जरी भी करवाई। अब इस सीजन धोनी बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज उतरे और काफी फिट भी लग रहे थे। मगर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद कुछ ऐसा दिखा जिससे सीएसके और फैंस की टेंशन बढ़ गईं।

Advertisement

सीएसके के वीडियो से फैंस की बढ़ी टेंशन

दरअसल सीएसके ने खुद ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और उसमें लिखा कि फैंस के लिए गिफ्ट जैसा उन्होंने (धोनी ने) कहा था। लेकिन इस वीडियो में जो धोनी की क्लिप दिखी उससे फैंस चिंतित हो सकते हैं। धोनी जब मैदान से बाहर जा रहे हैं तो वह लंगड़ाते दिख रहे हैं। साफ पता चल रहा है कि उनके पैर में कोई समस्या है। इतना ही नहीं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ऐसी भी आई हैं कि जब धोनी ग्राउंड स्टाफ के साथ क्लिक करवा रहे थे तो उनके पांव पर आइस पैक लगा हुआ था।

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से किया फैंस को खुश

एमएस धोनी ने रविवार को विशाखापट्टनम में फैंस को अपनी बल्लेबाजी से काफी एंटरटेन किया। वह तीसरे मैच में इस सीजन पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे। मैच सीएसके जरूर नहीं जीती लेकिन 16 गेंदों पर 37 रन बनाकर धोनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। इस पारी में उन्होंने चार चौके और तीन शानदार छक्के भी लगाए। इस पारी में उन्होंंने 230 से ऊपर के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उन्हें मैच के बाद पॉवर स्ट्राइकर का अवॉर्ड भी मिला।

Advertisement

हो सकता है आखिरी सीजन...

एमएस धोनी के फैसलों का वैसे तो कोई अनुमान नहीं लगा सकता है। मगर उनकी उम्र अब 42 साल हो गई है। साल 2020 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ दिया था। तब से साल में सिर्फ एक बार वह आईपीएल में दिखते हैं। पिछले सीजन से उनका शरीर भी जवाब देता दिख रहा है। हालांकि, उनके जज्बे में कोई कमी नहीं है। पिछले मैच में उनका कैच कोई नहीं भूल सकता है। लेकिन उनका कप्तानी छोड़ना, उम्र का बढ़ना और शरीर की दिक्कतें इस ओर इशारा कर रही हैं कि यह उनका बतौर प्लेयर आखिरी सीजन हो सकता है।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: क्या गिल-सिराज का कटेगा पत्ता! विश्व कप में ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11

यह भी पढ़ें- IPL 2024: ऋषभ पंत पर मंडराया बैन होने का खतरा! क्यों फंसे DC के कप्तान, जानें पूरा नियम

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024MS Dhoni
Advertisement
Advertisement