खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: लगातार हार के बाद भगवान की शरण में पहुंचे हार्दिक पांड्या, इस मंदिर में की खास पूजा

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की लगातार हार के बार टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या भगवान की शरण में पहुंचे हैं। उन्होंने सोमनाथ मंदिर में पूजा की।
06:15 PM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
हार्दिक पांड्या ने की पूजा। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

Hardik Pandya, Somnath Temple: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस की लगातार हार के बार टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या भगवान की शरण में पहुंचे हैं। उन्होंने सोमनाथ मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की। मंदिर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मुंबई इंडियंस रविवार को अपने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से टकराएगी। यह भिड़ंत मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में होगी। हार्दिक की कोशिश इस मैच को हर हाल में जीतने पर होगी।

Advertisement

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस का अब तक प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। टीम ने अब तक 3 मैच खेले हैं और सभी में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। IPL 2024 के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। लीग के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से धूल चटाई थी। अपने पिछले मैच में MI राजस्थान रॉयल्स से टकराई थी। इस दौरान RR ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली MI को 6 विकेट से मात दी थी।


IPL 2024 में हार्दिक का प्रदर्शन

IPL के मौजूदा सीजन में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की बात करें तो गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 4 गेंदों पर 11 रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने 3 ओवर में 30 रन खर्च किए थे। इस दौरान उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी। सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध पांड्या ने 4 ओवर में 46 रन लुटा दिए थे और 20 गेंदों पर 24 रन बनाए थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान ने गेंदबाजी नहीं की थी। साथ ही 6 चौकों की बदौलत 21 गेंदों पर 34 रन बनाए थे।

Advertisement

मंबई के लिए आई अच्छी खबर

17वें सीजन में अपने चौथे मैच से पहले मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। टीम में स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की एंट्री हो गई है। सूर्या की वापसी से मुंबई का मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत होगा। इसके अलावा हार्दिक पांड्या को भी अपने प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: RCB के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स में होगा बदलाव, फ्रेंचाइजी ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

ये भी पढ़ें: RR vs RCB Head To Head: राजस्थान और बेंगलुरु के बीच होती है कांटे की टक्कर, जानें कौन पड़ता है भारी

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement