खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: तस्वीर एक... मायने अनेक... हार्दिक पांड्या की फोटो ने बढ़ाई MI फैंस की टेंशन

IPL 2024: आईपीएल 2024 के आगाज से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर ने एमआई फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पांड्या स्ट्रेचर पर लेटे हैं। अब इसको लेकर फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्या हार्दिक फिर से चोटिल हो गए हैं।
11:53 AM Mar 16, 2024 IST | Abhinav Raj
हार्दिक पांड्या।
Advertisement

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पांड्या स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं। इस मौके पर मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा के अलावा भी कई खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर उपस्थित हैं। वहीं, एक सपोर्ट स्टाफ पांड्या के पैरों पर लेप लगाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है। फैंस पांड्या की इस तस्वीर पर कई तरह के कयास लगा रहे हैं। फैंस को एक चिंता खाए जा रही है कि क्या हार्दिक पांड्या फिर से चोटिल हो गए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 पर आया बड़ा अपडेट, बदल सकता है टूर्नामेंट का वेन्यू, अब इस देश में खेला जाएगा आईपीएल?

क्यों टेंशन में हैं मुंबई के फैंस

बता दें कि हार्दिक पांड्या लंबे समय से चोटिल चल रहे थे। आईसीसी विश्व कप 2023 में खिलाड़ी ने सिर्फ 4 मुकाबले खेले थे। टूर्नामेंट के बीच ही हार्दिक चोटिल हो गए और पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके बाद खिलाड़ी लंबे समय से भारतीय टीम के हिस्सा नहीं थे। भारत ने विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेला, लेकिन पांड्या इस सीरीज के हिस्सा नहीं थे। फिर ऑलराउंडर को अफ्रीका दौरे पर भी नहीं लेकर जाया गया। हार्दिक अफगानिस्तान के खिलाफ भी भारतीय टीम के हिस्सा नहीं थे। वहीं, हाल ही में खेली गई इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज भी पांड्या ने मिस कर दिया था। लेकिन अब आईपीएल में खिलाड़ी की वापसी होने वाली है। इस कड़ी में जब पांड्या की स्ट्रेचर पर लेटने की तस्वीर सामने आई है, तो मुंबई इंडियंस के फैंस फिर से चिंता में हैं कि क्या हार्दिक फिर से चोटिल हो गए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: MI के साथ खेलने के नाम पर चोटिल! लेकिन अब RCB के साथ जुड़ सकता है स्टार खिलाड़ी

गुजरात टाइटंस बदला लेने के लिए तैयार

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलने वाली है। यह मुकाबला इस सीजन का सबसे हाईवोल्टेज मैच भी हो सकता है। हार्दिक पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस के ही कप्तान थे, लेकिन इस सीजन में उन्होंने गुजरात का दामन छोड़ मुंबई का दामन थाम लिया था। ऐसे में गुजरात की टीम हार्दिक पांड्या से इसका बदला लेने के लिए मुंबई को किसी भी कीमत पर हराना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 LSG SWOT Analysis: केएल राहुल ने संभाली कमान, विदेशी खिलाड़ियों ने भरी हुंकार; देखें LSG की स्ट्रांग Playing 11

आईपीएल की तैयारियां चल ही रही थी कि पांड्या की इस तस्वीर ने करोड़ों फैंस को टेंशन में डाल दिया है। हालांकि पांड्या की हेल्थ पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। ऐसा भी हो सकता है कि स्ट्रेचर वहीं रखा हो और पांड्या को मामूली सी कोई दिक्कत हो, जिसे खत्म करने के लिए वह लेप लगवा रहे थे। खैर कारण जो भी हो, लेकिन इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस टेंशन में जरूर पड़ गए हैं।

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement