खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के स्क्वाड में हुआ बड़ा बदलाव, GT ने भी शमी के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान

IPL 2024 Mumbai Indians Gujarat Titans Squad: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस की टीम में एक और बड़ा बदलाव हो गया है। वहीं गुजरात टाइटंस ने स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट का ऐलान किया है। दोनों टीमें 24 मार्च को एक दूसरे के सामने ही अपना अभियान शुरू करेंगी।
09:38 PM Mar 20, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 Mumbai Indians Gujarat Titans Squad Changed
Advertisement

IPL 2024 Mumbai Indians Gujarat Titans Squad Update: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच शुक्रवार को आरसीबी और सीएसके के बीच होगा। वहीं जब टूर्नामेंट शुरू होने में 48 घंटे से भी कम का समय बचा है। उसी बीच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की टीमों ने अपना स्क्वाड बदल दिया है। आपको बता दें कि 24 मार्च को मुंबई और गुजरात एक दूसरे से भिड़कर ही सीजन का आगाज करेंगी। अब दोनों टीमों ने अपने-अपने चोटिल खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है।

Advertisement

मुंबई और गुजरात के बदले स्क्वाड

बुधवार रात आईपीएल के ऑफिशियल एक्स हैंडल पर मिली जानकारी के अनुसार मुंबई इंडियंस ने चोटिल दिलशान मधुशंका के स्थान पर लेफ्ट आर्म पेसर क्वेना मफाका को टीम में शामिल कर लिया है। मफाका ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के लिए अंडर 19 वर्ल्ड कप में  शानदार प्रदर्शन किया था और वह लीडिंग  विकेटटेकर बने थे।

उधर गुजरात ने संदीप वॉरियर को मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल कर लिया है। वॉरिय भी अपने 50 लाख के बेस प्राइज पर ही गुजरात टाइटंस के साथ जुड़ेंगे। गुजरात की टीम को मोहम्मद शमी के रूप में बड़ा झटका लगा है। वहीं नए कप्तान शुभमन गिल के लिए यह एक बड़ी चुनौती साबित होगी।

Advertisement

मुंबई इंडियंस का अपडेट स्क्वाड

हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहाल वढेरा, गेराल्ड कोएट्जी, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मढवाल, क्वेना मपाफा, ल्यूक वुड, रोमारियो शेफर्ड।

गुजरात टाइटंस का अपडेट स्क्वाड

शुभमन गिल (कप्तान), केन विलियम्सन, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, जयंत यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, राशिद खान, जोशुआ लिटिल, नूर अहमद, राहुल तेवतिया, दर्शन नालकंडे, आर. साई किशोर, बी. साई सुदर्शन, मोहित शर्मा, अजमतुल्लाह ओमरजई, उमेश यादव , शाहरुख खान, सुशांत मिश्रा, कार्तिक त्यागी, संदीप वॉरियर, मानव सुथार, स्पेंसर जॉनसन, रॉबिन मिंज (चोटिल, पूरे सीजन से बाहर)।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: सूर्यकुमार यादव के बिना कैसी होगी MI की प्लेइंग 11, क्या अर्जुन तेंदुलकर को मौका देंगे हार्दिक?

यह भी पढ़ें- IPL 2024: इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी ने आईपीएल से वापस लिया नाम, फ्रेंचाइजी को लगा डबल झटका

Advertisement
Tags :
gujarat titansIPLIPL 2024Mohammad Shamimumbai indians
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement