होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल के टिकट बिक्री पर बड़ा अपडेट, मुंबई इडियंस के फैंस के लिए खुशखबरी

IPL 2024 Tickets Sale Mumbai Indians Matches: आईपीएल 2024 के लिए 22 मार्च से 7 अप्रैल तक का शेड्यूल जारी हो चुका है। मुंबई इंडियंस की टीम इस दौरान चार मुकाबले खेलेगी। इसके लिए टिकटों की बिक्री का अपडेट सामने आया है। मुंबई इंडियंस के मैचों की टिकट से जुड़ी तारीखें सामने आ गई हैं। फैंस के लिए यह खुशखबरी हो सकती है।
08:19 PM Mar 01, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 Tickets Sale Mumbai Indians Matches: आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। अभी पूरे टूर्नामेंट का शेड्यूल सामने नहीं आया है। लोकसभा चुनावों के कारण अभी सिर्फ 22 मार्च से 7 अप्रैल तक के मुकाबलों के शेड्यूल को जारी किया गया है। इस दौरान मुंबई इंडियंस की टीम अपने चार मुकाबले खेलेगी। मुंबई अपने पहले दो मुकाबले अहमदाबाद और हैदराबाद में खेलेगी। वहीं अगले दो मैच टीम मुंबई के वानखेड़े में ही खेलेगी। ऐसे में मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए टिकट बिक्री से जुड़ा खास अपडेट सामने आया है। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को एक्स हैंडल पर अपने मैचों के टिकटों की बिक्री की जानकारी शेयर की है।

Advertisement

कब मिल पाएंगे मुंबई इंडियंस के मैचों के टिकट?

मुंबई इंडियंस की टीम अपना पहला मैच आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी। यह मैच 24 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके और अगले तीन मैचों के लिए टिकट चार फेज में बेचे जाएंगे। फ्रेंचाइजी ने इन चारों फेज की जानकारी शेयर की है। पहले फेज की शुरुआत 6 मार्च से होगी और इस दौरान सिर्फ SLICE UPI के माध्यम से ही टिकट मिल पाएंगे।

फिर 9 मार्च से फेज 2 के टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। इस फेज में गोल्ड, सिल्वर और ब्लू जूनियर मेंबर्स अपने टिकट खरीद पाएंगे। तीसरे फेज में 10 मार्च से टिकट बुकिंग शुरू होगी और इस दौरान एमआई फैमिली के ब्लू मेंबर्स अपना टिकट खरीद पाएंगे। इसके बाद चौथे फेज की शुरुआत होगी 13 मार्च से और इस दौरान सभी के लिए टिकट बुकिंग शुरू हो जाएगी।

Advertisement

कैसे खरीद पाएंगे फैंस टिकट?

मुंबई इंडियंस ने अपने इस पोस्ट में एक लिंक शेयर किया है। इस लिंक के जरिए फैंस ब्लू, गोल्ड, सिल्वर या अन्य कई तरह की मेंबरशिप पा सकते हैं। इसके बाद टिकट लेना आसान हो सकता है। वहीं टिकट खरीदने की अन्य जानकारी के लिए फैंस मुंबई इंडियंस की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।

फर्स्ट हाफ में मुंबई इंडियंस का शेड्यूल

  1. 24 मार्च (शाम 7.30 बजे)- vs गुजरात टाइटंस, अहमदाबाद
  2. 27 मार्च (शाम 7.30 बजे)- vs सनराइजर्स हैदराबाद, हैदराबाद
  3. 1 अप्रैल (शाम 7.30 बजे)- vs राजस्थान रॉयल्स, मुंबई
  4. 7 अप्रैल (दोपहर 3.30 बजे)- vs दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई

यह भी पढ़ें- भारतीय खिलाड़ी ने ईशान-श्रेयस को दी घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह, ‘मैं क्लब मैच तक खेलता हूं’

यह भी पढ़ें- IPL से पहले मुंबई के साथ खेलेंगे श्रेयस अय्यर, एक बड़ा खिलाड़ी हुआ फिट

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024IPL Ticketsmumbai indians
Advertisement
Advertisement