चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs KKR: कोलकाता की जीत से साफ हुई प्लेऑफ की तस्वीर, इन 4 टीमों का खत्म हो सकता है सफर

These 4 Teams May Out Of Playoff Race: कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई को इंडियंस को हराकर ना सिर्फ एमआई को झटका दिया है, बल्कि इससे कई टीमें प्रभावित हुईं है। अब अंकतालिका को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये 4 टीमें आसानी से इस रेस से बाहर हो सकती है।
07:47 AM May 04, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

These 4 Teams May Out Of Playoff Race: आईपीएल 2024 का रोमांच हर मुकाबले के बाद डबल होते जा रहा है। अब धीरे-धीरे यह भी साफ होते जा रहा है कि प्लेऑफ के लिए कौन सी 4 टीमें क्वालीफाई करने वाली है। कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में केकेआर की शानदार जीत हुई है। केकेआर की इस जीत से उसकी जगह भी प्लेऑफ में बननी अब पक्की लग रही है। केकेआर अगर एक मैच और जीत लेती है, तो वह क्वालीफाई कर सकती है। दूसरी ओर 4 ऐसी भी टीमें हैं, जिसका प्लेऑफ से पत्ता कटना लगभग तय माना जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs GT Playing 11: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हिसाब चुकता करना चाहेगी गुजरात टाइटंस

अब अंकतालिका में कैसी है KKR की स्थिति

केकेआर और एमआई के बीच आईपीएल 2024 का 51 वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के साथ कई टीमों का सपना चकनाचूर हो गया है। इससे ना सिर्फ मुंबई इंडियंस को, बल्कि अन्य कई टीमों की उम्मीद को भी झटका लगा है। केकेआर की जीत के बाद चेन्नई, लखनऊ से लेकर आरसीबी तक की टीम भी प्रभावित हुई है। बता दें कि कोलकाता इस जीत के साथ 10 मैचों में से 7 मैच अपने नाम कर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच चुकी है। इससे पहले राजस्थान की जगह प्लेऑफ में पक्की लग रही थी, ऐसे में अन्य कई टीमों को उम्मीद थी कि बाकी 3 जगह तो अभी भी खाली है, जिसमें वो जगह बना सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MI vs KKR: नॉकआउट मुकाबले में मुंबई की करारी हार, ये 5 खिलाड़ी रहे MI की हार के विलेन

मुश्किल में है इन 4 टीमों की जगह

लेकिन अब प्लेऑफ के लिए एक और जगह भरता दिख रहा है। इससे उन तमाम टीमों को कारार झटका लगा है, जो अपने मन में प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जगाए बैठे थे। अंकतालिका में सभी टीमों की स्थिति को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्लेऑफ की रेस अब सिर्फ 5 टीमों के बीच रह गई है। ऊपर की 5 टीमों में से ही कोई 4 टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। दूसरी ओर 4 ऐसी भी टीमें हैं, जो अब औपचारिकता बस मैच खेल सकती है। इन 4 टीमों में मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स की टीम है। इन 4 टीमों का प्लेऑफ से पत्ता कटना लगभग तय माना जा रहा है।

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024Mumbai Indian
Advertisement
Advertisement