चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट में पड़ी फूट, मुस्तफिजुर रहमान के खेलने को लेकर छिड़ी नई बहस

IPL 2024: आईपीएल 2024 में मुस्तफिजुर रहमान के खेलने को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट में नई बहस छिड़ गई है। जहां बीसीबी डायरेक्टर रहमान के पक्ष में है तो वही पूर्व क्रिकेटर रहमान के सपोर्ट में नहीं है।
11:22 AM Apr 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 mustafizur rahman chennai super kings bangladesh cricket board Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Mustafizur Rahman: आईपीएल 2024 में एक ही बांग्लादेशी क्रिकेटर खेल रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की। आईपीएल 2024 ऑक्शन में इस बार सीएसके ने इस बांग्लादेशी तेज गेंदबाज पर भरोसा जताया था और अभी तक इस सीजन मुस्तफिजुर टीम के उस भरोसे पर खरे उतरे हैं। वहीं अब मुस्तफिजुर रहमान के आईपीएल में खेलने को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट में नई बहस छिड़ गई है।

Advertisement

पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर मुस्तफिजुर के खेलने से नाखुश

आईपीएल 2024 में सीएसके के लिए मुस्तफिजुर रहमान कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। इस सीजन रहमान पर्पल कैप के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। वहीं अब बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर खलिद महमूद ने मुस्तफिजुर के आईपीएल में खेलने को लेकर नाखुश दिख रहे हैं।

खलिद महमूद का कहना है कि मेरा मानना है कि क्लब क्रिकेट खेलने से पहले देश के लिए खेलना आना चाहिए। मुझे खुशी होती अगर वो पूरा आईपीएल खेलते लेकिन बांग्लादेश को न्यूजीलैंड के साथ सीरीज खेलनी है और हमारे पास मुस्तफिजुर जैसे 10-12 गेंदबाज नहीं है। उनके लिए आईपीएल से सीखने के लिए कुछ नहीं है। इससे बांग्लादेश का भी कोई फायदा नहीं है।

Advertisement

BCB डायरेक्टर ने किया मुस्तफिजुर का सपोर्ट

वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीबी डायरेक्टर अकरम खान ने मुस्तफिजुर रहमान का सपोर्ट किया है। मुस्तफिजुर रहमान ने जिस तरह से चेपॉक में खेले गए केकेआर के साथ मैच में शानदार गेंदबाजी की थी उससे अकरम खान काफी खुश है। अकरम का मानना है कि मुस्तफिजुर जिस तरह से आईपीएल में टी20 क्रिकेट के शीर्ष बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी कर रहे हैं उससे उनकी टी20 विश्व कप 2024 के लिए काफी अच्छी तैयारी हो जाएगी।

आईपीएल 2024 में मुस्तफिजुर रहमान काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। पर्पल कैप की रेस में रहमान बने हुए हैं अभी तक मुस्तफिजुर ने आईपीएल 2024 में 5 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 10 विकेट अपने नाम किए हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होने वाले मैच में एक बार फिर से रहमान एक्शन में होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या के साथ फिर हुई मैदान पर बदतमीजी, फैंस ने किया गंदा बर्ताव

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले भारत को मिला नया फिनिशर, जल्द मिल सकता है डेब्यू का मौका

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जीत के बाद भी हार्दिक पांड्या को मिली सजा, BCCI ने ठोका जुर्माना

Advertisement
Tags :
IPL 2024mustafizur rahman
Advertisement
Advertisement