चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'प्रैक्टिस में जीत रहा हूं, मैच में नहीं...', खुलकर सामने आया रुतुराज गायकवाड़ पर दबाव

Ruturaj Gaikwad Toss: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ अब तक 10 में से 9 टॉस हार चुके हैं। उन पर इसका दबाव साफ नजर आया। गायकवाड़ इसके लिए बेबस नजर आए।
12:40 AM May 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Ruturaj Gaikwad CSK
Advertisement

Ruturaj Gaikwad Toss: चेन्नई सुपर किंग्स को गुरुवार को 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल 2024 के 49वें मुकाबले में सीएसके को पंजाब किंग्स ने शिकस्त दी। इस मैच में सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ एक बार फिर टॉस हार गए। गायकवाड़ लगातार टॉस हार रहे हैं। उन्होंने 10 मैचों में से सिर्फ एक मैच में ही टॉस जीता है। पंजाब किंग्स के खिलाफ भी वे टॉस हार गए। अब लगातार हार रहे टॉस पर रुतुराज गायकवाड़ ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

''प्रैक्टिस में जीत रहा हूं, लेकिन मैच में नहीं''

गायकवाड़ ने मैच के बाद कहा- मैंने टॉस के लिए बहुत प्रैक्टिस की है। मैं प्रैक्टिस में जीत रहा हूं, लेकिन मैच में नहीं जीत पा रहा हूं। रुतुराज की बेबसी का आलम ये था कि उन्होंने बाद में कहा- क्या करें? मैं टॉस के समय वास्तव में दबाव में हूं। उतना खेल में नहीं हूं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: CSK को मिली करारी हार, ये हैं 5 गुनहगार

Advertisement

पिच अच्छी नहीं थी

गायकवाड़ ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो हम 50-60 रन कम थे। जब हम पहले बल्लेबाजी करने आए तो पिच बहुत अच्छी नहीं थी। इसी के साथ ओस भी थी। इस पिच पर 180 रन बनाना भी काफी मुश्किल लग रहा था।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: 7 बड़े खिलाड़ी छोड़ जाएंगे टीम का साथ, 5 टीमों की बढ़ी टेंशन

स्टार गेंदबाजों के चोटिल होने से नुकसान

गायकवाड़ ने आगे कहा- पिछले मैच में भी हम काफी हैरान थे कि हम इतने अंतर से जीतेंगे। हालांकि इस पर हमारा कंट्रोल नहीं है। हम पहली पारी में थोड़ा बेहतर बल्लेबाजी कर सकते हैं। मथीशा पथिराना और तुषार देशपांडे की चोट पर उन्होंने कहा- यह वाकई बड़ी समस्या है। जब आप विकेट लेना चाहते हैं और केवल दो गेंदबाज होते हैं, तो मुश्किल होती है। ओस के कारण स्पिनरों का सवाल ही नहीं उठता था। इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया का ऐलान होते ही फ्लॉप होने लगे ये 6 खिलाड़ी, खाता भी नहीं खुल पा रहा 

ये भी पढ़ें: CSK vs PBKS: मैच के बीच थाला के साथ हुई चीटिंग? धोनी बोलते रहे, अंपायर ने एक नहीं सुनी

Advertisement
Tags :
CSK vs PBKSIPL 2024PBKS vs CSKRuturaj Gaikwad
Advertisement
Advertisement