चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, स्टेडियम में बिखेरे हुस्न के जलवे

Nidhi Tapadia Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में नजर आईं। हालांकि इस मैच में पृथ्वी शॉ को खेलने का मौका नहीं मिला।
10:47 PM Apr 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Prithvi Shaw Rumored Girlfriend Nidhi Tapadia
Advertisement

Nidhi Tapadia Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए आईपीएल के 43वें मुकाबले में कैपिटल्स ने शानदार जीत दर्ज की। हालांकि इस मैच में कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ को ड्रॉप कर दिया, लेकिन उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया ने महफिल लूट ली। निधि तापड़िया इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को चीयर करती नजर आईं। इस दौरान वे काफी हॉट दिखीं।

Advertisement

निधि तापड़िया के फोटोज वायरल

निधि तापड़िया के फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें उन्होंने ब्लू कलर का आउटफिट पहना है। साथ ही चश्मा भी लगा रखा है। उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। उनकी इन तस्वीरों पर कई मजेदार कमेंट्स भी आए हैं। एक यूजर ने लिखा- मोये मोये हो गया बेचारी का। आज शॉ का शो देखने को ही नहीं मिला। एक ने लिखा- आपकी हॉटनेस का कोई जवाब नहीं।

ये भी पढ़ें: MI vs DC: दिल्ली ने एक तीर से किए 2 शिकार, MI के साथ-साथ CSK को भी दिया झटका

Advertisement

कौन हैं निधि तापड़िया? 

महाराष्ट्र के नासिक में जन्मीं निधि तापड़िया मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह कई पंजाबी सॉन्ग्स में नजर आ चुकी हैं। इसमें जट्टा कोका, याद करके, गिप्पी ग्रेवाल के सोने दी जैसे गाने शामिल हैं। निधि इंस्टग्राम पर भी काफी फेमस हैं। पृथ्वी और निधि के रिलेशनशिप पर चर्चा आईफा 2023 के दौरान हुई थी। जहां वे एक साथ नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: जब तक रोहित शर्मा वर्ल्ड कप नहीं जीत जाते…फैन ने खाई अजीबो-गरीब ‘कसम’

पृथ्वी शॉ की इंस्टा स्टोरी में आईं नजर

शॉ की इंस्टा स्टोरी में भी कई बार निधि तापड़िया नजर आ चुकी हैं। उससे पहले कहा जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन निधि तपाड़िया ने अपने इंस्टाग्राम पर पृथ्वी को बर्थडे विश कर इन अटकलों को खत्म कर दिया था। बात करें पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन की, तो इस आईपीएल में उनकी परफॉर्मेंस खराब रही है। सात मैचों में शॉ ने 185 रन बनाए हैं। जिसमें एक अर्धशतक शामिल है।

ये भी पढ़ें: LSG vs RR: राजस्थान ने चुनी पहले गेंदबाजी, क्या विनिंग कॉम्बिनेशन में किया बदलाव, देखें प्लेइंग 11 

ये भी पढ़ें: 4,4,6,4,4,4: ट्रिस्टन स्टब्स ने ल्यूक वुड को तोड़ा, एक ओवर में ठोक डाले 26 रन

Advertisement
Tags :
DC vs MIIPL 2024MI vs DCnidhi tapadiaPrithvi Shaw
Advertisement
Advertisement