चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: RCB ने CSK को हराकर सुबह 5 बजे तक की पार्टी, बेंगलुरु के प्लेयर के पिता का दावा

IPL 2024 RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर एलिमिनेटर में पहुंची थी। इस जीत के बाद आरसीबी के खिलाड़ी सुबह तक जश्न में डूबे थे। इस बात का खुलासा एक खिलाड़ी के पिता ने किया है।
07:20 PM May 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
RCB Team IPL 2024
Advertisement

IPL 2024 RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल से बाहर हो गई है। एलिमिनेटर में हारने के बाद आईपीएल का ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। आरसीबी की इस हार से करोड़ों फैंस को धक्का लगा क्योंकि उसके फाइनल में पहुंचने की उम्मीद की जा रही थी। आरसीबी ने इससे पहले आश्चर्यजनक प्रदर्शन करते हुए एलिमिनेटर में जगह बनाई थी।

Advertisement

सीएसके को हराकर किया था बाहर

बेंगलुरु की टीम ने लगातार 6 मुकाबले जीते, जिसमें सबसे बड़ी राइवल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी मुकाबला शामिल रहा। आरसीबी ने सीएसके को हराकर प्लेऑफ से बाहर किया था। आरसीबी की इस जीत के बाद उसके फैंस सीएसके फैंस को चिढ़ाते नजर आए थे। आरसीबी भी इस जीत से काफी खुश थी। एक रिपोर्ट में सामने आया है कि टीम ने सुबह 5 बजे तक पार्टी की थी। दरअसल, आरसीबी के खिलाड़ी यश दयाल के पिता का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि यश ने अपनी मां को बताया था कि मैच के बाद पार्टी सुबह 5 बजे तक चल रही थी। उस दिन वह बहुत खुश था।

नहीं सोच रहा था कि क्रीज पर कौन है

पिता चंद्रपाल दयाल ने बताया कि यश ने कहा- जब 20वें ओवर में पहली गेंद पर एमएस धोनी ने स्टेडियम पार छक्का मारा, तो वह थोड़ा घबराया, लेकिन इसके बाद अपना ध्यान केंद्रित किया। उसने खुद को कंट्रोल किया। वह यह नहीं सोच रहा था कि क्रीज पर कौन है। दूसरी ही गेंद पर यश दयाल ने धोनी का विकेट चटका डाला।

Advertisement

राजस्थान के खिलाफ बहुत महंगे साबित हुए यश दयाल 

यश दयाल एक ही मैच के बाद हीरो से जीरो साबित हुए। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 ओवर में 12.33 की इकोनमी से 37 रन लुटाए। यश आरसीबी को एक भी सफलता नहीं दिला पाए। उन्होंने 17वें ओवर में 11 रन दिए। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने अगले ओवर में रियान पराग और शिमरोन हेटमायर का बड़ा विकेट चटकाया। इस ओवर से महज 6 रन आए। अगले ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन से काफी उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने 14 रन खाकर मैच फिनिश करवा दिया। इस तरह आरसीबी को एलिमिनेटर में एक ओवर रहते 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली की ऑरेंज कैप पर बढ़ा खतरा, 2 खिलाड़ियों में लगी रेस 

ये भी पढ़ें: IPL 2025 भी खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, CSK के CEO का बयान आया सामने 

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: ग्लेन मैक्सवेल पर फूटा मोहम्मद शमी का गुस्सा, बोले- ‘विकेट पर चाकू चलाने…’ 

ये भी पढ़ें: SRH vs RR: चेपॉक में खेलने से डरती हैं हैदराबाद और राजस्थान, चौंकाने वाले हैं इस मैदान के आंकड़े 

Advertisement
Tags :
IPL 2024Royal Challengers BengaluruYash Dayal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement