खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिनेश कार्तिक के संन्यास पर RCB ने शेयर किया खास वीडियो; भावुक हुए कोहली और दीपिका पल्लीकल

Dinesh Kartik Retirement: दिनेश कार्तिक ने इस बार अपना आखिरी आईपीएल खेला। आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन करने वाले कार्तिक के लिए विराट कोहली और दीपिका पल्लीकल ने अपने-अपने दिल की बात कही है। जिसका वीडियो आरसीबी ने शेयर किया है।
02:30 PM May 24, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 rcb video Dinesh Kartik Retirement virat kohli Dipika Pallikal reaction
Advertisement

Dinesh Kartik Retirement: टीम इंडिया और आरसीबी के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। हालांकि इसको लेकर कार्तिक ने पहले ही बोल दिया था कि ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन होने वाला है। सीजन-17 दिनेश के लिए कमाल का रहा है और जब-जब उनको मौका मिला उन्होंने अपनी टीम आरसीबी को निराश नहीं होने दिया। वहीं कार्तिक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला, जो आरसीबी के लिए एलिमिनेटर मैच था।

Advertisement

इस मैच को आरसीबी हार गई थी। जिसके बाद आरसीबी ने दिनेश कार्तिक को शानदार विदाई दी। वहीं अब टीम ने कार्तिक के लिए खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली और कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल दिनेश के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भावुक हुई दिनेश की पत्नी दीपिका

दिनेश कार्तिक को लेकर आरसीबी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक खास वीडियो साझा किया है। जिसमें दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल कहती हैं कि मैंने ये देखा है कि जब वो अच्छा प्रदर्शन नहीं करता था तो उसको टीम से बाहर कर दिया जाता था। अगर कोई और उसकी जगह होता तो शायद अब तक हार जाता लेकिन उसने कभी हार नहीं मानी। उसने हर बार खुद को मजबूत किया और साबित करके दिखाया। उनका रवैया कभी हार नहीं मानने वाला रहा है। वो अब जिस स्तर पर हैं और उन्होंने जो भी हासिल किया है। उससे वे अब संतुष्ट हैं। उन्होंने अब आगे बढ़ने का फैसला किया है। जिस पर गर्व होना चाहिए।

Advertisement

विराट कोहली ने साझा किए कुछ खास पल

विराट कोहली ने इस वीडियो कार्तिक के साथ बिताए गए पलों को याद किया। कोहली ने बताया कि मैं पहली बार दिनेश से साल 2009 में मिला था जब हम साउथ अफ्रीका में चैंपियंस ट्रॉफी खेल रहे थे। उस वक्त हमने पहली बार ड्रेसिंग रूम शेयर किया था। मुझे दिनेश काफी मनोरंजक लगा था। दिनेश को लेकर मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि वो कभी रुका नहीं। वो शुरुआत से ही शानदार बल्लेबाज रहा है। मैदान के बाहर भी मेरी दिनेश से बात होती है और क्रिकेट के साथ-साथ उनको कई चीजों की जानकारी है। जब मेरा आईपीएल 2022 सीजन अच्छा नहीं गया था तब मैंने दिनेश से बातचीत की थी और उन्होंने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया था, जो मुझे आज तक याद है।

ये भी पढ़ें:- जो दिग्गज हेड कोच की रेस में था सबसे आगे, अब वह भी नहीं बनना चाहते हैं Coach

ये भी पढ़ें:- अपने मुंह मियां मिट्ठू हो रहे थे पोंटिंग, BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के झूठ का किया पर्दाफाश

Advertisement
Tags :
Dinesh KartikIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement