होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: विराट आईपीएल में तोड़ेंगे अपना ही रिकॉर्ड, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा दावा

IPL 2024 Virat Kohli Record: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। अब विराट की फॉर्म को देखते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बड़ा दावा किया है कि विराट इस सीजन अपना रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।
05:48 PM May 20, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 rcb virat kohli record most runs ipl Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Virat Kohli Record: आईपीएल 2024 में आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली कमाल की फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। इस सीजन विराट के बल्ले से जमकर रन निकल रहे हैं। अभी तक विराट इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और उनके सिर पर ही ऑरेंज कैप भी है। वहीं अब विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ने बड़ा दावा किया है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का मानना है कि विराट इस सीजन जिस कमाल की फॉर्म में दिखाई दे रहे है वे अपने साल 2016 के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

Advertisement

साल 2016 में विराट ने बनाए थे सबसे ज्यादा रन

साल 2016 में विराट कोहली ने पूरे सीजन कमाल की बल्लेबाजी की थी। इस सीजन विराट ने चार शतक भी लगाए थे। साल 2016 में विराट ने 16 मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 973 रन बनाए थे। इस सीजन आरसीबी फाइनल में भी पहुंची थी लेकिन फाइनल में टीम को सनराइजर्स हैदराबाद को हार सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: धोनी का नया वीडियो आया सामने, RCB के खिलाड़ी को मिला ‘माही’ का तोहफा

Advertisement

वहीं अब विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने स्टार स्पोर्ट पर बोलते हुए कहा कि विराट कोहली इस सीजन जिस तरह की फॉर्म में दिख रहे हैं वे अपने साल 2016 के प्रदर्शन से आगे निकल सकते हैं। जिसमें उन्होंने 973 रन बनाए थे। विराट की ऊर्जा मैदान पर काफी दिकती है जिस तरह से मैच के दौरान उन्होंने मैदान पर दिखाया था और सीएसके फैंस को चुप कराया था।

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर आग उगल रहा है। हर मैच में विराट आरसीबी के लिए कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसके मैदान पर कोहली खिलाड़ियों और फैंस में जोश भरकर रखते हैं। अभी तक खेले गए 14 मैचों में विराट कोहली ने 155 के स्ट्राइक रेट से 708 रन बनाए है। इस सीजन विराट एक शतक भी लगा चुके हैं। इसके अलावा उनके बल्ले से 59 चौके और 37 छक्के निकल चुके हैं। आरसीबी अब प्लेऑफ में पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स के साथ अब 22 मई को आरसीबी एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: राजस्थान रायल्स को आखिरी 5 मैचों में क्यों नहीं मिली जीत? 3 बड़े कारण

ये भी पढ़ें:- RCB-RR के बीच खेला जाएगा एलिमिनेटर, बारिश में धुला मैच तो कौन खेलेगा क्वालीफायर

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024virat kohli
Advertisement
Advertisement