खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs CSK: रिंकू सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल, यश दयाल को दिया स्पेशल मैसेज

Rinku Singh Yash Dayal: RCB vs CSK मैच के बाद रिंकू सिंह ने आरसीबी के गेंदबाज यश दयाल के लिए स्पेशल मैसेज लिखा। जोकि सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। आइए आपको बताते हैं कि रिंकू सिंह ने आखिर ऐसा क्या लिखा।
01:28 AM May 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rinku Singh Yash Dayal RCB vs CSK
Advertisement

Rinku Singh Yash Dayal: क्रिकेट में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता। जो कभी नामुमकिन लगता है, कभी-कभी वही पॉसिबल हो जाता है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। आरसीबी ने शनिवार को नामुमकिन को मुमकिन बनाया, सीएसके को शिकस्त दी और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। आरसीबी की इस जीत के बाद फैंस उसे अलग-अलग अंदाज में बधाई दे रहे हैं। वहीं रिंकू सिंह ने लास्ट ओवर डालने वाले यश दयाल को खास मैसेज दिया। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो गई है।

Advertisement

गॉड्स प्लान बेबी...

रिंकू सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यश दयाल का फोटो लगाया और लिखा- गॉड्स प्लान बेबी। यानी ये सब भगवान की योजना के अनुसार हुआ है। रिंकू सिंह कहना चाह रहे थे कि ईश्वर ने यश दयाल को ये मौका दिया है। उन्होंने आरसीबी की जीत को मुमकिन बना दिया। भगवान ने इसे पहले से ही प्लान कर रखा था।

रिंकू सिंह ने जड़े थे 5 छक्के

ये वही यश दयाल हैं, जिनके आखिरी ओवर में रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के ठोक केकेआर को मैच जिता दिया था। यश पिछले सीजन गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। इन छक्कों के बाद यश विलेन बन गए थे। वह डिप्रेशन तक में चले गए, लेकिन आज वे आरसीबी की जीत के हीरो रहे। यश दयाल ने एक बार फिर आखिरी ओवर फेंका, लेकिन भगवान को कुछ और मंजूर था। यश ने इस ओवर में क्रूशियल मोमेंट पर सिर्फ 7 रन दिए और एक विकेट चटकाकर आरसीबी को जीत दिलाई। आज दुनिया उनकी गेंदबाजी की मुरीद बन गई है।

Advertisement

यश दयाल ने चटकाया एमएस धोनी का विकेट

यश ने इस मुकाबले में पहले काफी रन लुटाए, लेकिन आखिरी ओवर में उन्होंने पूरी महफिल ही लूट ली। यश ने कुल 4 ओवर में 42 रन दिए और 2 बड़े विकेट चटकाए। उन्होंने सीएसके के बल्लेबाज डेरिल मिशेल को 4 और एमएस धोनी को 25 रन पर आउट किया। ये हाल तब था जब यश के ओवर की पहली ही गेंद पर एमएस धोनी ने स्टेडियम पार छक्का ठोक डाला था। इसके बाद उन्होंने अगली ही गेंद पर एमएस धोनी का बड़ा विकेट चटका डाला।

यश ने चुकाई कीमत

धोनी के जाने के बाद यश ने अगली चार गेंदों में महज 1 रन दिया और आरसीबी को प्लेऑफ का टिकट दिला दिया। यश दयाल के इस सीजन प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने इस सीजन 13 मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं। यश की प्रतिभा को पहचानते हुए उन्हें आरसीबी ने 5 करोड़ की बड़ी राशि देकर खरीदा था। आज यश ने उसकी कीमत चुका दी है।

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: विराट-अनुष्का खुश, धोनी के चेहरे पर गम, देखें आरसीबी के जीत के बाद उमड़े इमोशन 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: RCB ने प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई, ये खिलाड़ी रहे CSK की हार के गुनहगार 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: आउट या नॉट आउट? फाफ डु प्लेसिस के विकेट पर मचा घमासान 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: विराट कोहली ने चिन्नास्वामी में रचा इतिहास, कोई नहीं कर पाया ऐसा कारनामा

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: विराट कोहली ने स्टेडियम की छत पर जड़ा 98 मीटर का छक्का, देखते रह गए धोनी 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली ने अप्रैल में ही कर लिया था बैग पैक, वापसी पर दिया बड़ा बयान 

Advertisement
Tags :
CSK vs RCBIPL 2024RCB vs CSKrinku singhYash Dayal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement