खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs CSK: फैन को टिकट खरीदने पर हुआ 3 लाख का नुकसान, पुलिस ने दर्ज किया केस

IPL 2024 RCB vs CSK: आरसीबी-सीएसके मैच का टिकट खरीदते वक्त एक फैन को 3 लाख रुपये का चूना लगने का मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने आगाह किया है कि किसी भी तरह के फर्जी लिंक पर क्लिक न करें।
08:54 PM May 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
RCB vs CSK IPL 2024
Advertisement

IPL 2024 RCB vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीजन में सबसे बड़ा मुकाबला 18 मई को खेला जाना है। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें भिड़ेंगी। इस हाईप्रोफाइल मुकाबले को लेकर फैंस के बीच जबर्दस्त क्रेज है। धोनी और कोहली को एक मैच में देखने के लिए एक-एक टिकट के लिए मारामारी हो रही है। ब्लैक में भी टिकट बेचे जाने की बात सामने आई है। वहीं कुछ लोग इसी क्रेज का फायदा उठाकर लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही मामला बेंगलुरु से सामने आया है।

Advertisement

3 लाख रुपये का चूना

बेंगलुरु में एक फैन को टिकट खरीदने के चक्कर में 3 लाख रुपये का नुकसान हो गया। फैन ने इंस्टाग्राम पर आए लिंक के जरिए टिकट खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन यही उसे इस कदर भारी पड़ी कि पहले हजारों फिर लाखों रुपये गंवा बैठा। जानकारी के अनुसार, फैन को 3 टिकट लेने थे। जिसके लिए उसने 7900 रुपये का पेमेंट किया। हालांकि पेमेंट करने के बावजूद उसे टिकट नसीब नहीं हुए।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: पाकिस्तान की टीम से 3 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता, सामने आए नाम

Advertisement

फर्जी लिंक पर न करें क्लिक

फैन ने जब टिकट की जानकारी मांगी तो उससे दोबारा हजारों रुपये मांगे गए। फिर एक-एक कर उसके अकाउंट से 3 लाख रुपये उड़ा दिए। बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में धारा 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है। बेंगुलुरु पुलिस को इसके साथ ही एडवाइजरी जारी करनी पड़ी। पुलिस ने फैंस को टिकट खरीदते समय सावधानी बरतने या इस तरह के किसी भी फर्जी लिंक पर क्लिक न करने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: 5-5 ओवर का हुआ मैच, तो बढ़ जाएगी आरसीबी की मुश्किल

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला मुकाबला दोनों टीमों के प्लेऑफ नजरिए से काफी महत्वपूर्ण है। सीएसके के पास 14 अंक और आरसीबी के पास 12 अंक हैं। यदि आरसीबी को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है तो उसे बड़े अंतर से सीएसके को हराना होगा।

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: 18 रन, 11 बॉल…सीएसके-आरसीबी कैसे करेंगी प्लेऑफ में क्वालीफाई? जानें पूरा समीकरण

Advertisement
Tags :
CSK vs RCBIPL 2024RCB vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement