खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs CSK: 'अबे उसको सांस तो लेने दो'... मैच के बीच कोहली ने जडेजा को गेंदबाजी करने से रोका!

RCB vs CSK: आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने चेन्नई के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को मैच के बीच गेंदबाजी करने से रोक दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा।
12:14 PM Mar 23, 2024 IST | Abhinav Raj
रवींद्र जडेजा और विराट कोहली।
Advertisement

RCB vs CSK IPL 2024: चेन्नई के चेपॉक में खेले गए आईपीएल 2024 के पहले मैच में विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने मैच के बीच रवींद्र जडेजा को गेंदबाजी करने से रोक दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह घटना आरसीबी की बैटिंग के दौरान 11वें ओवर की है। जब कोहली ने मजबूर होकर रवींद्र जडेजा को गेंदबाजी करने से रोक दिया। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रचिन और मुस्तफिजुर तो सिर्फ मोहरा है! असल में थाला की इस चाल ने RCB को हराया

कोहली ने जड्डू को क्यों रोका

बेंगलुरु और चेन्नई के बीच खेले जा रहे मैच के 11वें ओवर में गेंदबाजी के लिए रवींद्र जडेजा आए थे। इस दौरान स्ट्राइक पर आरसीबी का ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरून ग्रीन स्ट्राइक पर थे, वहीं विराट कोहली नॉन स्ट्राइक पर थे। इस क्रम में जडेजा ने जैसे ही एक गेंद डाली, ग्रीन ने गेंद को रोक दिया। इसके बाद जडेजा फौरन अगली गेंद कराने के लिए तैयार हो गए। जब जडेजा अगली गेंद डालने वाले थे, इस दौरान कैमरून ग्रीन खेलने के लिए तैयार ही हो रहे थे। तभी विराट कोहली ने जडेजा को अगली गेंद कराने से रोकते हुए कहा कि 'अबे उन्हें सांस तो लेने दो'। फिर जडेजा ने थोड़ा इंतजार करके गेंद कराई थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: ऑक्शन में ही आरसीबी से हो गई थी चूक! इन 2 फ्लॉप खिलाड़ी पर लुटा दिए थे करोड़ों रुपये

आरसीबी ने खेला है बड़ा दांव

रवींद्र जडेजा और विराट कोहली के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस भी इस वीडियो पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं। बता दें कि आरसीबी की टीम ने कैमरून ग्रीन को 17.5 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में ट्रेड किया था। ग्रीन इससे पिछले सीजन मुंबई इंडियंस के हिस्सा था, लेकिन हार्दिक पांड्या को गुजरात से वापस एमआई में ट्रेड करने के लिए मुंबई के पास पैसे नहीं थे, इस कारण से मुंबई ने ग्रीन को आरसीबी के साथ ट्रेड कर लिया। अब देखने वाली बात होगी कि ग्रीन कीमत के हिसाब से प्रदर्शन कर पाते हैं, या फिर बेंगलुरु के लिए यह घाटे का सौदा होगा।

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: ओपनिंग मैच में दिखा सीएसके का जलवा, ये 4 खिलाड़ी बने आरसीबी के लिए काल

पहले मैच में ग्रीन का प्रदर्शन

चेन्नई के खिलाफ पहले मुकाबले में ग्रीन बल्लेबाजी करते हुए कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सके हैं। ग्रीन ने इस मैच में 22 गेंदों में 18 रनों की पारी खेली और मुस्तफिजुर रहमान की गेंद पर बोल्ड हो गए। हालांकि खिलाड़ी ने गेंदबाजी में थोड़ा बेहतर खेल दिखाया है। ग्रीन ने गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने 3 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट झटके हैं। हालांकि फिर भी वह आरसीबी को जीत का स्वाद नहीं दिला सके और बेंगलुरु को मुकाबला 6 विकेट से गंवाना पड़ा।

Advertisement
Tags :
bcciIPL 2024RCB vs CSKvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement