whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs DC: 5 कैच ड्रॉप... 2 अनलकी रन आउट, 'बेंगलुरु For A Reason', फैंस दे रहे रिएक्शन

RCB For A Reason Social Media Fans Reaction: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान आरसीबी को भाग्य का बहुत साथ मिला है। इस मैच में डीसी के खिलाड़ियों ने 5 कैच ड्रॉप किए, जबकि अनलकी रन आउट में अपने दो बल्लेबाजों को गंवा दिए। इस पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं, 'आरसीबी फॉर ए रीजन'।
12:00 PM May 13, 2024 IST | Abhinav Raj
rcb vs dc  5 कैच ड्रॉप    2 अनलकी रन आउट   बेंगलुरु for a reason   फैंस दे रहे रिएक्शन
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु।

Social Media Fans Reaction on RCB Won: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार जीत मिली है। आरसीबी ने आईपीएल 2024 के 62वें मुकाबले में दिल्ली को हराकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीद को बरकरार रखा है। आपको बता दें कि बेंगलुरु ने भले ही इस मैच को अपने नाम कर लिया है, लेकिन यह इतना आसान नहीं था। इस मैच को जीतने में बेंगलुरु को भाग्य का बहुत साथ मिला है। मैदान पर सब कुछ बेंगलुरु के फेवर में घटित हो रहा था। बेंगलुरु को जीत दिलाने के लिए कई संयोग बनते दिख रहे थे, जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि 'बेंगलुरु फॉर ए रीजन'।

ये भी पढ़ें:- RCB की मेंस टीम के साथ बन रहा वुमेंस टीम जैसा संयोग, फैंस को याद आई WPL 2024

दिल्ली ने ड्रॉप किए 5 कैच

दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में एक-दो नहीं, बल्कि कई गलतियां की, जिसका फायदा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मिला। आरसीबी के दो बल्लेबाज विल जैक्स और रजत पाटीदार जब मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे, इस दौरान उन्हें कई मौके मिले। बार-बार पाटीदार का कैच हवा में जा रहा था, लेकिन कोई लपक नहीं पा रहा था। दूसरी ओर विल जैक्स को भी कई मौके मिले। अगर दिल्ली के खिलाड़ी इतने अधिक कैच नहीं छोड़ते, तो मुकाबले का अंजाम कुछ और हो सकता था। दिल्ली ने इस मैच में एक-दो नहीं, बल्कि 5 कैच छोड़े हैं। रजत ने इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेली, अगर डीसी पहले ही उन्हें आउट कर देती, तो आरसीबी के रन कम रह जाते और दिल्ली मैच जीत सकती थी।

ये भी पढ़ें:- RCB के फेवर में अंकतालिका का गणित, एक नहीं… दो रास्ते से कर सकती है क्वालीफाई

2 अनलकी रन आउट

आरसीबी ने दिल्ली को जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य दिया था, जो अधिक मुश्किल टारगेट नहीं था। अगर दिल्ली के बल्लेबाज गलती नहीं करते, या फिर अगर बेंगलुरु को भाग्य का साथ नहीं मिला होता, तो दिल्ली इस मैच को अपने नाम कर सकती थी। बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के 2 बल्लेबाज अनलकी रन आउट हो गए। पहले तो दिल्ली के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक जेक फ्रेजर-मैकगर्क रन आउट हो गए। यश दयाल ने स्ट्रेट ड्राइव गेंद को हाथ से टच कर दिया जो विकेट पर जा लगी थी। इसके बाद कैमरुन ग्रीन ने भी एक और खतरनाक बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स को रन आउट कर दिया। दोनों ही खिलाड़ियों ने अनलकी अपना विकेट गंवा दिए। ये सारे संयोग आरसीबी के लिए फायदेमंद साबित हुए हैं। इसी को लेकर फैंस कमेंट कर रहे हैं 'आरसीबी फॉर ए रीजन'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो