चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs GT: बीमार सिराज ने गुजरात को पानी पिला दिया, 'मैन ऑफ द मैच' बनने के बाद बड़ा खुलासा

Mohammad Siraj Big Reveal: रॉयल चैलेंजर्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर ली है। इस मैच में जीत के हीरो रहे मोहम्मद सिराज ने मैच जीतने के बाद बड़ा खुलासा कर दिया है। बीमार सिराज ने गुजरात टाइटंस को पानी पिला दिया है।
12:28 AM May 05, 2024 IST | Abhinav Raj
मोहम्मद सिराज।
Advertisement

Mohammad Siraj Big Reveal: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 के 52वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को धूल चटा दिया है। यह आरसीबी के लिए इस सीजन की चौथी जीत है, जबकि इस मुकाबले में लगातार तीसरी जीत है। इस जीत के साथ बेंगलुरु ने प्लेऑफ की उम्मीद को अभी तक बरकरार रखा है। मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की, इसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है। मुकाबले के बाद मोहम्मद सिराज को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

Advertisement

'मैं मुकाबले से बाहर होने वाला था'

मैच के बाद जब मोहम्मद सिराज को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया गया, तो सिराज ने खुद इसका खुलासा किया कि वह इस मुकाबले से पहले बीमार थे और गुजरात के खिलाफ मैच मिस कर सकते थे, लेकिन उन्होंने मैच खेलने का फैसला किया। सिराज ने कहा कि मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि मैंने बीमार होते हुए भी मैच खेलने का फैसला किया और परफॉर्म भी किया। ऐसे में सिराज ने बीमार होते हुए भी गुजरात के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए। इस आईपीएल सीजन सिराज ने पहली बार किफायती स्पैल डाली है। यह मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड, सिराज के लिए इस सीजन का पहला है।

Advertisement

इस आईपीएल सीजन सिराज का प्रदर्शन

बता दें कि मोहम्मद सिराज ने गुजरात के खिलाफ 4 ओवरों में 29 रन देकर 2 विकेट झटके हैं। सिराज ने आरसीबी को तब विकेट दिलाई, जब बेंगलुरु को इसकी सख्त जरूरत थी। यही कारण है कि सिराज को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के लिए चुना गया है। इस सीजन की बात करें, तो सिराज ने कुल 10 मुकाबले खेले हैं, उन्हें एक मैच के लिए आराम दिया गया था। इन 10 मैचों में सिराज ने 9.26 की इकॉनमी से 8 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट स्पैल था, जब उन्होंने सिर्फ 26 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

Advertisement
Tags :
IPL 2024mohammad sirajRoyal Challengers Bengaluru
Advertisement
Advertisement