चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs GT: बेंगलुरु ने गुजरात को हराकर अंकतालिका में लगाई छलांग, इन 5 टीमों के लिए बनी खतरा

RCB Can Eliminate These 5 Teams From The Playoffs: आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला बेहद ही रोमांचक हुआ है। आरसीबी को इस मुकाबले में गुजरात के खिलाफ शानदार जीत मिली है। आरसीबी की जीत से अंकतालिका ने फिर से पलटी मारी है।
11:14 PM May 04, 2024 IST | Abhinav Raj
आरसीबी।
Advertisement

RCB Can Eliminate These 5 Teams From The Playoffs: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर ली है। आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला चिन्नास्वामी के मैदान पर बेहद ही रोमांचक हुआ है। आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान ऐसा लगा कि बेंगलुरु आसानी से इस मुकाबले को अपने नाम कर लेगी, लेकिन आखिरकार आरसीबी ने लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली है। बेंगलुरु की इस जीत के बाद अंकतालिका की रेस फिर से रोमांचक हो गई है। बेंगलुरु एक-दो नहीं, बल्कि 5 टीमों के लिए खतरा बन गई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट कोहली पर ऑन एयर भड़के सुनील गावस्कर, स्ट्राइक रेट के बयान पर सुनाई खरी-खोटी

अंकतालिका में आरसीबी ने लगाई छलांग

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु लगातार 3 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ की रेस में अभी भी बनी हुई है। जब बेंगलुरु को शुरुआती 8 मैचों में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली थी, तो किसी ने सोचा नहीं था कि आरसीबी इस कदर वापसी करेगी। बेंगलुरु ने लगातार 3 मुकाबले अपने नाम कर ना सिर्फ अन्य 5 टीमों के लिए खतरा बनती दिख रही है, बल्कि आरसीबी अभी तक प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है।

Advertisement

बेंगलुरु इस मुकाबले से पहले 10 मैचों में से 3 मैच अपने नाम कर अंकतालिका में 10वें स्थान पर थी, लेकिन गुजरात के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आरसीबी 11 मैचों में से 7 मैच अपने नाम कर सातवें स्थान पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs GT: ये क्या… विराट कोहली ने अपनी ही टीम के खिलाफ अंपायर से कर दी मांग

इन 5 टीमों के लिए खतरा बनी आरसीबी

आरसीबी ने गुजरात को हराकर सिर्फ जीटी को नहीं, बल्कि इसके अलावा भी 4 अन्य टीमों को करारा झटका दिया है। आईपीएल 2024 की प्लेऑफ के लिए 2 टीमों ने अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। कोलकाता एक मैच अपने नाम करने के साथ ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। लेकिन तीसरे और चौथे स्थान के लिए अभी भी रेस जारी है। बेंगलुरु ने गुजरात को हराकर लखनऊ सुपरजाइंट्स, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। ये पांचों टीमें प्लेऑफ की रेस में आगे है। लेकिन आरसीबी जिस तरह एक के बाद एक मैच जीतते जा रही है, बेंगलुरु इन 5 टीमों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है।

Advertisement
Tags :
gujarat titansIPL 2024RCB
Advertisement
Advertisement