खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs SRH: ट्रेविस हेड ने शतक जड़कर रचा इतिहास, ऐसा करने वाले हैदराबाद के पहले खिलाड़ी बने

RCB vs SRH Travis Head Century: हैदराबाद के लिए खेलने वाले खिलाड़ी ट्रेविस हेड ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ कमाल कर दिया है। हेड ने इस मैच में महज 39 गेंदों में शतक जड़कर इतिहास रच दिया है। चलिए आपको बताते हैं खिलाड़ी ने क्या रिकॉर्ड बनाए हैं।
08:44 PM Apr 15, 2024 IST | Abhinav Raj
ट्रेविस हेड।
Advertisement

RCB vs SRH Travis Head Century: सनराइजर्स हैदराबाद के धाकड़ खिलाड़ी ट्रेविस हेड का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ तूफान आया है। हेड ने बेंगलुरु के खिलाफ शानदार शतक जड़ दिया है। ट्रेविस हेड हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने के लिए आए और आते ही बेंगलुरु के गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी थी। उन्होंने किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा है। आरसीबी ने काफी उम्मीद के साथ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को टीम में शामिल किया था। ऐसा लग रहा था कि फर्ग्यूसन इस मैच में कुछ कमाल कर दिखाएंगे, लेकिन उन्होंने भी खूब रन लुटाए हैं। ट्रेविस हेड ने इस मैच में महज 39 गेंदों में शतक जड़ दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान, डेडलाइन आ गई करीब

ट्रेविस ने आरसीबी के खिलाफ क41 गेंदों में 102 रनों की पारी खेली है। इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 8 छक्के निकले हैं। खास बात है कि हेड का यह शतक हैदराबाद की ओर से सबसे तेज शतक है। इससे पहले डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए खेलते हुए 43 गेंदों में शतक जड़ा था। इसके अलावा हेनरिक क्लासेन हैदराबाद के लिए 49 गेंदों में शतक जड़ चुके हैं। अब हेड ने सिर्फ 39 गेंदों में शतक जड़कर सभी को पीछे छोड़ दिया है। उनकी शानदार बल्लेबाजी के कारण टीम का स्कोर आसानी से 200 के पार पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें:- BAN vs IND: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित, जानें शेड्यूल

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024RCBRoyal Challengers Bengaluru
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement