खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'रोहित दिलवाएंगे RCB को ट्रॉफी;' क्या MI के लिए खेल रहे आखिरी सीजन? दिग्गज ने दिया बयान

IPL 2024 Rohit Sharma RCB: आईपीएल 2024 के बाद अगले साल टूर्नामेंट से पहले मेगा ऑक्शन होंगे। इस टूर्नामेंट के अगले सीजन के लिए रोहित शर्मा किस टीम के साथ खेल सकते हैं इस पर चर्चा होने लगी है। हाल ही में अंबाती रायडू ने एक बयान दिया था और अब इसी कड़ी में एक और दिग्गज का बयान सामने आया है।
06:22 PM Mar 15, 2024 IST | Priyam Sinha
Rohit Sharma Can Join RCB Next Year?
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma RCB: आईपीएल 2024 का बिगुल बज चुका है और क्रिकेट का त्यौहार अब से कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। 22 मार्च से टूर्नामेंट का आगाज होगा और यह सीजन काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि इस सीजन के बाद मेगा ऑक्शन होना है और अगले सीजन से पहले कई बड़े खिलाड़ियों की टीम बदल सकती हैं। वहीं आगामी सीजन में कई बड़े बदलाव दिखने वाले हैं। रोहित शर्मा बतौर बल्लेबाज खेलने वाले हैं और 11 साल बाद मुंबई किसी दूसरे कप्तान के साथ उतरेगी। हार्दिक पांड्या को मुंबई का कप्तान बनाए जाने के बाद लगातार काफी चर्चाएं हुईं।

Advertisement

खबरें ऐसी भी थीं रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं। लेकिन अभी फिलहाल यह साफ है कि भारतीय कप्तान इस साल मुंबई इंडियंस के साथ ही खेलेंगे। मगर अब अगले सीजन को लेकर चर्चा होने लगी हैं। अगले सीजन रोहित किस टीम में जा सकते हैं और किसके लिए कप्तानी कर सकते हैं यह चर्चा जोरों पर है। कुछ दिन पहले अंबाती रायडू ने उनके सीएसके में जाने की संभावना जताते हुए बयान दिया था। वहीं अब इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज मोंटी पनेसर ने भी बयान दिया है।

क्या बोले मोंटी पनेसर?

पनेसर का मानना है कि रोहित आरसीबी के लिए ट्रॉफी का सूखा खत्म कर सकते हैं। वहीं ROKO (रोहित और कोहली) की जोड़ी कमाल कर सकती है। मोंटी पनेसर से जब पूछा गया कि क्या रोहित को अगले साल आरसीबी के साथ देख सकते हैं तो उन्होंने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा,'बिल्कुल विराट कोहली और रोहित शर्मा की जोड़ी कमाल कर सकती है। रोहित को बतौर कप्तान पता है कि वह कैसे विराट की बेस्ट क्रिकेट निकाल सकते हैं। आरसीबी के पास सबकुछ है विराट हैं लेकिन टीम के पास आईपीएल टाइटल नहीं है। तो विराट चाहेंगे कि वह टाइटल जीतें।'

Advertisement

देखें पूरा इंटरव्यू

साथ ही पनेसर ने रायडू की बात भी दोहराई और साफतौर पर रोहित के सीएसके में जाने की संभावनाओं पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगले साल आईपीएल में मेगा ऑक्शन हैं। मुंबई इंडियंस के लिए यह रोहित का और सीएसके के लिए धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। ऐसे में रोहित सीएसके की कप्तानी करते दिख सकते हैं। गौरतलब है कि लंबे समय बाद ऐसा देखने को मिलेगा की रोहित एक दशक से ज्यादा समय के बाद आईपीएल में सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर उतरेंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: ‘Toota Hai Gaba ka Ghamand,’ शमर जोसेफ का LSG ने खास अंदाज में किया स्वागत

यह भी पढ़ें- IPL 2024 DC SWOT Analysis: पंत की वापसी, दिल्ली का दिखेगा दम; जानें टीम की संभावित Playing 11

Advertisement
Tags :
IPL 2024Monty PanesarRohit Sharmaroyal challengers bangalore
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement