खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'कैमरा के आगे क्या-क्या करना पड़ता,' रोहित-हार्दिक की मुलाकात पर भड़के फैंस

IPL 2024 MI Video Rohit Sharma-Hardik Pandya Meet Up: लंबे समय से हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा के बीच तनाव की खबरें थीं। अब फ्रेंचाइजी ने दोनों की आईपीएल 2024 से पहले पहली मुलाकात का वीडियो शेयर किया है। इस मुलाकात के बाद भी फैंस नाराज दिखे।
10:24 PM Mar 20, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 Rohit Sharma Hardik Pandya Meet Up Mumbai Indians Video
Advertisement

IPL 2024 MI Video Rohit Sharma-Hardik Pandya Meet Up: आईपीएल 2024 से पहले हर जगह एक ही चर्चा का विषय था मुंबई इंडियंस की कप्तानी। फ्रेंचाइजी ने सीजन शुरू होने से कुछ वक्त पहले रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था। इसके बाद दोनों के बीच विवाद से जुड़ी बहुत सी खबरें आईं। यह भी कहा गया कि रोहित आईपीएल में मुंबई के लिए नहीं खेलेंगे। मगर अब फिलहाल दोनों की मुलाकात मुंबई इंडियंस के खेमे में हो गई और फ्रेंचाइजी ने इसका वीडियो शेयर किया।

Advertisement

इस मुलाकात से मुंबई इंडियंस का टीम मैनेजमेंट भले ही राहत में हो, लेकिन फैंस को इससे भी खुशी नहीं मिली है। कहते हैं कि आज के जमाने में सोशल मीडिया पर फैंस की नजरों से कुछ नहीं छुपता है। ऐसा ही कुछ इस मुलाकात के बाद हुआ। फैंस ने इस मुलाकात को मात्र कैमरा के सामने की खानापूर्ति बताया। कईयों ने रोहित के रिएक्शन पर भी सवाल उठाए, तो रोहित के फैन क्लब ने हार्दिक को जमकर ट्रोल किया। देखते हैं मजेदार रिएक्शन।

फैंस नहीं हुए मुलाकात से खुश

मुंबई इंडियंस ने अपने एक्स हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया 45 और 33 लिखकर। दरअसल 45 रोहित का जर्सी नंबर है और 33 हार्दिक का। पर फैंस ने इस मुलाकात को मात्र नाटक बताया। देखने में भी साफ लग रहा है कि यह एक खानापूर्ति थी। इसमें हार्दिक आते हैं और रोहित को गले लगा लेते हैं।

Advertisement

इसके बाद दोनों हंसते हुए कुछ बातचीत भी करते हैं। इस पर फैंस ने हार्दिक को जमकर ट्रोल किया। कुछ ने कहा कि ऐसे हग करने से सम्मान वापस नहीं होता। तो कुछ ने कोच मार्क बाउचर के रिएक्शन पर भी सवाल उठाए। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में देखिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन।

24 मार्च को शुरू होगा अभियान

मुंबई इंडियंस की टीम 24 मार्च को अपना अभियान शुरू करेगी। हार्दिक पांड्या ने इस टीम के लिए बतौर खिलाड़ी अपना करियर शुरू किया था। अब दो साल बाद वह बतौर कप्तान लौटे हैं। उनके लिए रोहित शर्मा की विरासत को संभालना आसान नहीं होगा। टीम रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी। इस मुकाबले में हार्दिक की कप्तानी का इम्तिहान होगा। देखना होगा कि वह किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरते हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव भी शुरुआती मैचों से बाहर हैं, उनकी जगह कौन लेगा यह भी देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के खेमे में नहीं हुई सुलह! कहां गायब हैं जसप्रीत बुमराह?

यह भी पढ़ें- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के स्क्वाड में हुआ बड़ा बदलाव, GT ने भी शमी के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPLIPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement