खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'रोहित शर्मा को एक और मौका मिलना चाहिए था..' पूर्व क्रिकेटर ने मुंबई इंडियंस पर कसा तंज

IPL 2024 Rohit Sharma: आईपीएल 2024 में इस मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या करते हुए दिखाई देंगे। अब रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के कप्तानी पद से हटाने को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने फ्रेंचाइजी के फैसले पर सवाल उठाया है।
07:39 AM Mar 14, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Rohit Sharma mumbai indians Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma: आईपीएल 2024 से पहले जिस तरह से मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया था, उस पर आज तक बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर फैंस भी इस मुद्दे को लेकर दो भागों में बटें हुए हैं। कई फैंस मुंबई इंडियंस के इस फैसले से खुश है तो वहीं कई फैंस अभी तक मुंबई के इस फैसले से नाराज हैं और रोजाना इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का सपोर्ट रोहित शर्मा को मिला है। पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि मुंबई इंडियंस ने फैसला लेने में जल्दबाजी कर दी।

Advertisement

रोहित के सपोर्ट में उतरे युवराज सिंह

रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के कप्तानी पद से हटाए जाने को लेकर हर कोई अपनी राय दे रहा है। अब इस कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह का भी नाम जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज सिंह का मानना है कि रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल का चैंपियन बनाया है। ऐसे में उनको एक सीजन के लिए और मौका देना चाहिए था। वहीं हार्दिक पांड्या को लेकर युवराज सिंह ने कहा कि अगर हार्दिक को वापस ला रहे थे तो आप हार्दिक को उपकप्तान बना सकते थे।

Advertisement

आगे युवराज सिंह ने कहा कि हार्दिक पांड्या काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उन्होंने आईपीएल में दो सीजन गुजरात टाइटंस की कप्तानी की है। लेकिन अब आईपीएल की सबसे बड़ी टीम की कप्तानी करते समय उनको थोड़ी परेशानियों का जरुर सामना करना पड़ सकता है। लेकिन हर किसी की अपनी-अपनी राय है लेकिन एक फ्रेंचाइजी को अपने भविष्य के बारे में सोचना होगा। शायद जिस तरह से हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के लिए सफल कप्तान साबित हुए उसको देखते हुए मुंबई इंडियंस ने पांड्या को ये बड़ी जिम्मेदारी दी हो।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या का मुरीद हुआ पूर्व दिग्गज, ‘MI के नए कप्तान का होगा शानदार कमबैक’

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या कप्तान, रोहित शर्मा बल्लेबाज; कुछ ऐसी हो सकती है MI की Playing 11

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup से पहले नई टी20 सीरीज का हुआ ऐलान, जानें क्या होगा पूरा शेड्यूल

Advertisement
Tags :
IPL 2024Rohit Sharmaspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement