खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया की सलामी जोड़ी पक्की, ये खिलाड़ी होगा रोहित का जोड़ीदार!

T20 World Cup 2024 : आईपीएल 2024 के बाद क्रिकेट फैंस को टी20 विश्व कप 2024 का धमाका देखने को मिलेगा। वहीं अब टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग को लेकर रोहित का जोड़ीदार कौन होगा ये सवाल फैंस के मन में उठने लगा है।
07:22 PM Mar 26, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 rohit sharma virat kohli yashasvi jaiswal T20 World Cup 2024 Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024 : इन दिनों दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें भारत में खेले जा रहे आईपीएल 2024 पर टिकी हैं। 2 महीने तक चलने वाले क्रिकेट के इस महापर्व के बाद फैंस को टी20 विश्व कप 2024 का धमाका देखने को मिलेगा। आईपीएल 2024 के दौरान ही टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान होगा। भारतीय फैंस की नजरें टीम इंडिया के स्क्वाड पर रहने वाली हैं। बीसीसीआई सेलेक्टर्स की नजरें भी आईपीएल 2024 पर टिकी हैं। ये टूर्नामेंट भारतीय खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है। वहीं अब सोशल मीडिया पर टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं।

Advertisement

कौन होगा रोहित का जोड़ीदार?

आईपीएल 2024 में अब भारतीय खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ खिलाड़ियों ने अपने-अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया है तो वहीं कुछ खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए हैं। टीम इंडिया के कप्तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने पहले ही मैच में कमाल की बल्लेबाजी की थी। वहीं विराट कोहली भी आईपीएल 2024 में कमाल की लय में दिखाई दे रहे हैं। बीते दिन पंजाब किंग्स के खिलाफ विराट कोहली ने ताबतोड़ 77 रनों की पारी खेली थी। जिसके बाद विराट कोहली ने संकेत दे दिए हैं कि अब वो टी20 विश्व कप 2024 खेलने के लिए भी तैयार हैं। अब सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं।

जहां एक तरफ कई फैंस टी20 विश्व कप 2024 में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को सलामी जोड़ी के रूप में देख रहे हैं तो कई फैंस विराट कोहली और जायसवाल को सलामी जोड़ी को रूप में देख रहे हैं। विराट और जायसवाल को सलामी जोड़ी के रूप में देखने के लिए फैंस इसलिए भी सवाल उठा रहे हैं क्योंकि टी20 क्रिकेट में विराट कोहली के आंकड़े काफी शानदार है और विराट कोहली के नाम टी20 क्रिकेट में रन भी सबसे ज्यादा है।

Advertisement

इसके अलावा विराट कोहली पिछले टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थी। इसके अलावा विराट कोहली आईपीएल में पिछले दो साल से आरसीबी के लिए ओपनिंग भी कर रहे हैं और ओपनिंग करते हुए काफी कमाल की बल्लेबाजी भी कर रहे हैं। ऐसे विराट कोहली भी फैंस के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में पहली पसंद बन गए हैं।

ये भी पढ़ें:- CSK vs GT: पिछले सीजन की फाइनलिस्ट आमने-सामने, चेन्नई में 1 बदलाव; मैच विनर खिलाड़ी की हुई एंट्री

ये भी पढ़ें:- SA central contracts: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने जारी किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, नॉर्टजे और डिकॉक बाहर

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI Playing 11: दोनों टीमों को पहली जीत की तलाश, इस खिलाड़ी की चोट ने की मुंबई की ताकत आधी

Advertisement
Tags :
IPL 2024T20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement