होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: मानना पड़ेगा! राजस्थान का ये खिलाड़ी है टीम का 'X factor', जो ऑरेंज कैप का भी है दावेदार

IPL 2024 RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2024 की पहली हार मिल चुकी है। भले ही राजस्थान की टीम गुजरात के हाथों मैच हार गई हो लेकिन टीम के एक खिलाड़ी ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया। ये खिलाड़ी राजस्थान का सबसे बड़ा एक्स फैक्टर खिलाड़ी हो रहा है।
11:16 AM Apr 11, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 RR vs GT Riyan Parag X factor orange cap Rajasthan Royals
Advertisement

IPL 2024 RR vs GT: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स की टीम को सीजन की पहली हार मिल चुकी है। गुजरात टाइटंस ने संजू सैमसन की टीम को 3 विकेट से शिकस्त दी। भले ही इस मैच में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम का एक खिलाड़ी है जिसने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया।

Advertisement

हर बार ये खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लिए एक्स फैक्टर साबित होता है। अपने शानदार प्रदर्शन से ये खिलाड़ी फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर देता है कि आखिर क्यों वो इस टीम का एक्स फैक्टर है। इतना ही नहीं ये खिलाड़ी आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप का भी प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

राजस्थान का एक्स फैक्टर खिलाड़ी

वैसे तो फिलहाल आईपीएल 2024 में अभी विराट कोहली के सिर पर ऑरेंज कैप सजी है लेकिन राजस्थान रॉयल्स का ये यंग खिलाड़ी कोहली को जबरदस्त टक्कर दे रहा है। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के सिर पर भी इसी सीजन में ऑरेंज कैप सज चुकी है। जी हां हम बात कर रहे हैं रियान पराग।

Advertisement

रियान पराग को इस बार आईपीएल 2024 में रियान पराग 2.0 बोला जा रहा है। जिस अंदाज में इस सीजन रियान बल्लेबाजी कर रहे हैं ये नाम उनको काफी सूट कर रहा है। अभी तक रियान इस सीजन में 4 मुकाबले खेल चुके हैं और तीन मैचों में उनके बल्ले से अर्धशतक निकले हैं। रियान राजस्थान की जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

ऑरेंज कैप की रेस में रियान

रियान पराग ने आईपीएल 2024 के अभी तक चार मैचों में 158 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 261 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक जड़े हैं। फिलहाल रियान पराग आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर है। विराट कोहली 316 रनों के साथ पहले नंबर पर है। विराट के बल्ले से इस सीजन एक शतक भी निकल चुका है। वहीं अगर आगे भी अगर रियान का ये शानदार प्रदर्शन जारी रहता है तो वो विराट कोहली से ऑरेंज कैप छीन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मैच के बाद शुभमन गिल का बड़ा बयान, राशिद खान को लेकर कही ये बात

ये भी पढ़ें:- RR vs GT: शुभमन गिल ने ऐसा क्या बोला था राशिद के कान में, जीत के बाद सामने आया वीडियो

ये भी पढ़ें:- RR vs GT: संजू सैमसन ने की ये बड़ी गलती, मिली सीजन की पहली हार; भड़के फैंस

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024riyan paragRR vs GT
Advertisement
Advertisement