चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RR vs MI: फिर उठे हार्दिक पांड्या पर सवाल, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

RR vs MI Hardik Pandya: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या फ्लॉप साबित हुए हैं। जिसके सोशल मीडिया पर फैंस ने पांड्या पर अपनी भड़ास निकाली है।
11:17 PM Apr 22, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 rr vs mi hardik pandya troll social media fans reaction Image Credit: Social Media
Advertisement

RR vs MI Hardik Pandya: आईपीएल 2024 में 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई के कप्तान हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 179 रन बनाए। इस मैच में एक बार फिर से हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद फैंस हार्दिक पर भड़क गए। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Advertisement

कब तक फ्लॉप रहेंगे हार्दिक?

इस मैच में मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा और ईशान किशन के रूप में दो बड़े झटके बेहद जल्दी ही लग गए थे। इसके बाद सूर्यकुमार यादव भी इस मैच में ज्यादा देर टिक नहीं पाए थे। वहीं मुबंई की तरफ से नेहाल वढेरा और तिलक वर्मा ने जरूर कमाल की पारियां खेलकर टीम के स्कोर को 170 के पार पहुंचाने में मदद की लेकिन जिस तरह से हार्दिक ने इस मैच में बल्लेबाजी की और फैंस को पसंद नहीं आया।

Advertisement

हार्दिक पांड्या के बल्ले से इस मैच में 10 गेंदों पर महज 10 रन ही निकले। इसके बाद हार्दिक एक स्लो फुलटॉस पर एलबीडब्ल्यू हो गए। हार्दिक के खराब प्रदर्शन पर फैंस ने अपनी भड़ास निकाली है। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार ट्वीट करके पांड्या को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

मुंबई ने बनाए थे 179 रन

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 179 रन बनाए थे। मुंबई की तरफ से इस मैच में बल्लेबाजी करते हुए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 65 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान तिलक ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए। इसके अलावा नेहाल वढेरा ने 49 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या के रिव्यू के बाद अंपायर ने क्यों नहीं दी वाइड? जानें वजह

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 24.75 करोड़ की कीमत और खराब प्रदर्शन, मिचेल स्टार्क की आलोचना पर KKR के CEO करारा जवाब

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement