होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: 'Toota Hai Gaba ka Ghamand,' शमर जोसेफ का LSG ने खास अंदाज में किया स्वागत

IPL 2024 Shamar Joseph LSG Entry: आईपीएल 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में कई बड़े बदलाव हुए हैं। उसी बीच टीम में वेस्टइंडीज के उभरते हुए स्टार शमर जोसेफ की एंट्री हुई। जब वह टीम के साथ शुक्रवार को जुड़े तो उनका खास अंदाज में स्वागत किया गया।
05:13 PM Mar 15, 2024 IST | Priyam Sinha
Shamar Joseph Lucknow Super Giants Grand Entry
Advertisement

IPL 2024 Shamar Joseph: वेस्टइंडीज का एक उभरता हुआ सितारा और घातक तेज गेंदबाज आईपीएल में धूम मचाने को तैयार है। उस घातक तेज गेंदबाज का नाम है शमर जोसेफ। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करते हुए जोसेफ ने कमाल की गेंदबाजी की थी और वेस्टइंडीज को ब्रिसबेन के ऐतिहासिक गाबा क्रिकेट ग्राउंड पर कमाल की जीत दिलाई थी। इस जीत के बाद पूरी दुनिया की जुबां पर एक ही नाम था और वो था शमर जोसेफ। हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर उन्हें साइन कर लिया था। आईपीएल 2024 से पहले वह अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ गए हैं और उनका खास अंदाज में स्वागत किया गया।

Advertisement

शमर ने तोड़ा था गाबा का घमंड

गौरतलब है कि शमर जोसेफ ने अंगूठे में चोट के बावजूद 68 रन देकर 7 विकेट लिए थे और कंगारू टीम का गाबा में घमंड तोड़ दिया था। एक बार भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया का गाबा का घमंड तोड़ा था और फिर वेस्टइंडीज ने किया। अब उन्हीं शमर जोसेफ के स्वागत में लखनऊ सुपर जायंट्स ने स्लैंक 'Toota Hai Gaba ka Ghamand' यूज किया। इस स्लैंक के कारण उनका स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया।

Advertisement

LSG ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में एक व्यक्ति शमर जोसेफ से उनके WIFI का पासवर्ड पूछने आता है।  वो पूछता है कि क्या आप अपने WIFI का पासवर्ड बता सकते हैं, इसके जवाब में शमर जोसेफ कहते हैं, 'Toota Hai Gaba ka Ghamand'।

नए अंदाज में दिखेगी टीम

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अपना तीसरा सीजन खेलने उतरेगी। पिछले दोनों सीजन में टीम प्लेऑफ तक गई थी। अब इस बार टीम के मेंटोर, कोच और सपोर्ट स्टाफ सभी में बदलाव हुआ है। पिछले सीजन केएल राहुल इंजर्ड थे और क्रुणाल पांड्या ने कप्तानी की थी। इस बार निकोलस पूरन उपकप्तान हैं। राहुल की फिटनेस पर सस्पेंस है लेकिन आईपीएल तक वह फिट हो सकते हैं। ऐसे में टीम इस बार बदले हुए अंदाज में दिख सकती है।

LSG का पूरा स्क्वाड

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन (उपकप्तान), काइल मायर्स, आयुष बदोनी, मार्कस स्‍टॉयनिस, दीपक हुड्डा, रवि बिश्‍नोई, नवीन उल हक, कृणाल पांड्या, युद्धवीर सिंह, प्रेरक मांकड, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, शमर जोसेफ, मयंक यादव और मोहसिन खान, शिवम मावी, एम. सिद्दार्थ, डेविड विली, एश्टन टर्नर, अर्शिन कुलकर्णी और अरशद खान।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 DC SWOT Analysis: पंत की वापसी, दिल्ली का दिखेगा दम; जानें टीम की संभावित Playing 11

यह भी पढ़ें- IPL 2024: एक या दो नहीं, बल्कि ये 5 विदेशी खिलाड़ी आईपीएल में कर सकते हैं डेब्यू; देखें पूरी लिस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
IPLIPL 2024Lucknow Super GiantsShamar Joseph
Advertisement
Advertisement