चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: KKR के ड्रेसिंग रूम में क्यों मची उथल-पुथल? श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा

IPL 2024 LSG vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों के बारे में एक खुलासा किया।
12:23 AM May 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Shreyas Iyer KKR
Advertisement

IPL 2024 LSG vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच लखनऊ में खेले गए मुकाबले में केकेआर ने 98 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। कोलकाता इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। केकेआर की इस जीत से कप्तान श्रेयस अय्यर गदगद नजर आए। उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम और टीम के खिलाड़ियों के बारे में एक खुलासा किया।

Advertisement

केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- पिछले 6 मैचों में ड्रेसिंग रूम में उथल-पुथल मची हुई है। टीम के साथी पूछ रहे हैं कि ये सब क्या हो रहा है? हम टॉस हार रहे हैं, लेकिन मैच जीत रहे हैं। खैर हमारे लिए यही मायने रखता है।

इसके बाद श्रेयस ने लखनऊ के मैदान पर 235 जैसा बड़ा स्कोर बनाने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- सुनील ने टाइम-आउट में बताया कि 200 रन के आसपास का स्कोर अच्छा रहेगा। हमने पावरप्ले में शानदार शुरुआत की। हमें लेफ्टी-राइटी के संयोजन से मदद मिली। इससे विपक्ष को मुश्किलें होती हैं। लेफ्ट-राइट कॉम्बीनेशन के सामने गेंदबाजों को अपनी योजना बदलनी पड़ती है।

Advertisement

हम फ्रीडम के साथ खेलना चाहते हैं। अपने नेचुरल गेम को शो करना चाहते हैं। परिस्थिति कुछ भी हो। हालांकि कभी-कभी यह काम नहीं करता और कभी-कभी नहीं। हम सकारात्मक मानसिकता के साथ ही खेलने की कोशिश करते हैं।

वहीं प्लेयर ऑफ द मैच सुनील नरेन ने कहा- सबसे महत्वपूर्ण बात अच्छी शुरुआत करना है। हमें सपोर्ट स्टाफ से काफी सपोर्ट मिल रहा है। आपको अपनी ताकत और अपनी जगह चुननी होगी। वरुण के विकेट लेने से मेरा काम आसान हो रहा है। वह मेहनती खिलाड़ी हैं। उन्हें अच्छा करते देखना अच्छा लगता है।

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs LSGLSG vs KKRshreyas iyer
Advertisement
Advertisement