चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'जल्द ही तुम्हारा समय आएगा..' अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी के मुरीद हुए युवराज सिंह

IPL 2024 SRH vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स के गेदंबाजों पर जिस तरह से हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड कहर बनकर टूटे, उसको देखकर युवराज सिंह इन दोनों बल्लेबाजों के मुरीद हो गए हैं।
08:51 AM May 09, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 srh vs lsg abhishek sharma travis head performance yuvraj singh reaction
Advertisement

IPL 2024 SRH vs LSG: आईपीएल 2024 में एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। सनराइजर्स हैदराबाद की सलामी जोड़ी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की इस तरह पिटाई की 165 रनों के लक्ष्य को 9.4 ओवर में हासिल कर लिया। हैदराबाद की जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने शिष्य अभिषेक शर्मा की जमकर तारीफ की। ट्रेविस हेड के साथ-साथ अभिषेक ने भी मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी।

Advertisement

अभिषेक की बल्लेबाजी देख गदगद हुए युवी

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 ओवर में 165 रन बनाए थे। जिसके बाद फैंस को लग रहा था कि लखनऊ के गेंदबाज इतनी जल्दी हार नहीं मानेंगे लेकिन जिस तरह से अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने बल्लेबाजी की लग रहा था कि 300 रन का टारगेट भी कम था। इस मैच में ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों पर नाबाद 89 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान हेड ने 8 चौके और 8 छक्के लगाए थे।

इसके अलावा अभिषेक शर्मा ने नाबाद 75 रनों की पारी खेली थी। अभिषेक ने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और 6 छक्के लगाए थे। अभिषेक और हेड की बल्लेबाजी देखकर युवराज सिंह काफी खुश दिखे। युवराज ने ट्वीट करके लिखा कि बहुत बढ़िया अभिषेक शर्मा धैर्य रखें! आपका टाइम आने वाला है! ट्रेविस हेड तुम किस ग्रह पर बल्लेबाजी कर रहे हो मेरे दोस्त? अवास्तविक

Advertisement

प्लेऑफ के निकट SRH

इस मैच को सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 विकेट से अपने नाम किया। इस सीजन हैदराबाद की ये 12 मैचों में सातवीं जीत है। अब प्वाइंट्स टेबल में हैदराबाद के 14 अंक हो गए हैं। इसके साथ ही हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए अपनी मजबूत दावेदारी ठोकी है।

हैदराबाद की गेंदबाजी रही शानदार

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी भी काफी कमाल की रही। जिस तरह से तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने गेंदबाजी की लखनऊ के बल्लेबाज लाचार दिखें। इस मैच में भुवी ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में महज 12 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। अभी तक इस सीजन भुवनेश्वर 11 विकेट अपने नाम दर्ज कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘भारतीय बल्लेबाज से इस तरह कैसे बात कर सकते हैं’ संजीव गोयनका पर भड़के फैंस

ये भी पढ़ें:- केएल राहुल और LSG मालिक के बीच मैच के बाद हुई बात, नाराज दिखे संजीव गोयनका

Advertisement
Tags :
Abhishek SharmaIPL 2024
Advertisement
Advertisement