चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे फैंस, सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे संजीव गोयनका

IPL 2024 SRH vs LSG: सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका टीम के कप्तान केएल राहुल पर भड़कते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद अब फैंस राहुल को सपोर्ट और संजीव गोयनका को ट्रोल कर रहे हैं।
11:49 AM May 09, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 srh vs lsg kl rahul sanjiv goenka viral video fans support lsg captain
Advertisement

IPL 2024 SRH vs LSG: सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजीव गोयनका को केएल राहुल के साथ काफी गुस्से में बात करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ की गेंदबाजी बेहद खराब रही।

Advertisement

टीम के इसी खराब प्रदर्शन से संजीव गोयनका काफी गुस्से में दिखे। मैच के बाद गोयनका को राहुल से बात करते हुए देखा गया था। हालांकि अब फैंस को संजीव गोयनका का केएल राहुल के साथ ये बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर केएल राहुल का सपोर्ट और एलएसजी के मालिक को ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस लगातार दे रही अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा यह संजीव गोयनका हैं, ये RPSG फर्म के चेयरमैन हैं। संजीव गोयनका IPL टीम लखनऊ सुपर जायंटस के मालिक भी हैं। ये आज चर्चा में हैं क्योंकि इन्होंने लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के साथ अभद्रता की। व्यापारियों को सिर्फ पैसे से मतलब होता है, इन्होने लखनऊ टीम को IPL के इतिहास में सबसे महंगे दामों में खरीदा था।

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा LSG के मालिक संजीव गोयनका की बदतमीजी, लखनऊ के हारने पर LSG के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल के साथ किया बदतमीजी का व्यवहार..आज तक IPL में बड़ी हार के बाद भी किसी मालिक ने ऐसी हरकत नही की।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लखनऊ सुपर जायंट्स के मलिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल का एक वीडियो वायरल है। एलएसजी आज का मैच बहुत बुरी तरह से हारी, ये बात गोयनका को बुरी लगी और वो केएल राहुल से झगड़ा करते और बदतमीजी से बात करते देखे जा सकते हैं। लखनऊ टीम के लाखों चाहने वालों के लिए गोयनका अब विलेन है।

9.4 ओवर में जीती सनराइजर्स हैदराबाद

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्सस ने जीतने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसको हैदराबाद ने 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया था। हैदराबाद की सलामी जोड़ी ने लखनऊ के गेंदबाजों की खूब पिटाई की। ट्रेविस हेड ने मैच में नाबाद 89 और अभिषेक शर्मा ने नाबाद 75 रनों की पारी खेली। इस सीजन हैदराबाद की ये सातवीं जीत है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘भारतीय बल्लेबाज से इस तरह कैसे बात कर सकते हैं’ संजीव गोयनका पर भड़के फैंस

ये भी पढ़ें:- केएल राहुल और LSG मालिक के बीच मैच के बाद हुई बात, नाराज दिखे संजीव गोयनका

Advertisement
Tags :
IPL 2024SRH vs LSG
Advertisement
Advertisement