खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SRH vs MI Dream 11 Prediction: इन खिलाड़ियों पर खेलें दांव, इस खिलाड़ी को कप्तान चुनने से होगा तगड़ा फायदा

SRH vs MI Dream 11 Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का आठवां मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मैच में आप अपनी ड्रीम इलेवन टीम में इन खिलाड़ियों को शामिल करके तगड़ा मुनाफा कमा सकते हैं।
06:10 AM Mar 27, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 SRH vs MI Dream 11 Prediction rohit sharma heinrich klaasen
Advertisement

SRH vs MI Dream 11 Prediction: आईपीएल 2024 में 8वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीम अपनी पहली जीत की तलाश में है। जहां सनराइजर्स को अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने हराया था तो वहीं मुंबई इंडियंस को अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस से मात मिली थी। अब ये दोनों ही टीमें इस मैच को जीतना चाहेगी। इस मैच को लेकर अगर आप भी ड्रीम इलेवन पर अपनी बेस्ट टीम बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों पर दांव खेलकर आप तगड़ा मुनाफा कमा सकते हैं।

Advertisement

बल्लेबाज

हैदराबाद और मुंबई के बीच ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान की पिच काफी फ्लेट है तो यहां ज्यादातर बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है। ऐसे में आप मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा, नमन धीर, टिम डेविड और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल को ले सकते हैं। मुंबई इंडियंस की तरफ से पिछले मैच में रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाए थे। इसके अलावा हैदराबाद की तरफ से अभिषेक शर्मा और मयंक अग्रवाल ने भी कमाल की बल्लेबाजी की थी।

गेंदबाज

गेंदबाज के रूप में आप इस मैच के लिए अपनी ड्रीम इलेवन टीम में मुंबई इंडियंस की तरफ से जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जे को ले सकते हैं। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से पैट कमिंस और टी नटराजन को ले सकते हैं। इन सभी गेंदबाजों ने पिछले मैच में कमाल की गेंदबाजी की थी। जसप्रीत बुमराह ने 3, गेराल्ड ने 2, टी नटराजन ने 3 और पैट कमिंस ने एक विकेट हासिल किया था।

Advertisement

कप्तान-उपकप्तान, विकेटकीपर और ऑलराउंडर्स

विकेटकीपर के रूप में आप सनराइजर्स हैदराबाद के हेनरिक क्लासेन को ले सकते हैं। क्लासेन ने पिछले मैच में तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ शानदार विकेटकीपिंग भी की थी। इसके अलावा ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या को ले सकते हैं। वहीं अपना कप्तान आप रोहित शर्मा और उपकप्तान हेनरिक क्लासेन को बना सकते हैं।

Dream 11 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर/उपकप्तान), नमन धीर, टिम डेविड, अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्जे, पैट कमिंस, टी. नटराजन।

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI Playing 11: दोनों टीमों को पहली जीत की तलाश, इस खिलाड़ी की चोट ने की मुंबई के ताकत आधी

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप के बाद भी होगा भारत–पाकिस्तान महामुकाबला, सामने आया नए टूर्नामेंट का शेड्यूल

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: होम ग्राउंड पर मैच मतलब जीत की गारंटी, अब तक हुए मुकाबले दे रहे बानगी

Advertisement
Tags :
dream 11SRH vs MI
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement