SRH vs MI: रोहित की नहीं मानी बात, तो हार्दिक की टीम को आज फिर मिलेगी मात!

IPL 2024 SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में होने वाला है। इस मैच में फैंस की नजरें इस बात पर रहने वाली है कि क्या हार्दिक, रोहित शर्मा की बात मानते हैं।

featuredImage
IPL 2024 SRH vs MI hardik pandya rohit sharma mumbai indiansIPL 2024 SRH vs MI hardik pandya rohit sharma mumbai indians Image Credit: IPL

Advertisement

Advertisement

IPL 2024 SRH vs MI: आईपीएल 2024 में आज यानी 27 मार्च को मुंबई इंडियंस का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाला है। ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। एक बार फिर से हार्दिक पांड्या मुंबई की कप्तानी करते हुए दिखाई देने वाला है तो वहीं रोहित फिर से हार्दिक की कप्तानी में खेलते हुए दिखाई देंगे।

पहले मैच में मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के दौरान कई बार रोहित शर्मा को हार्दिक को समझाते हुए देखा गया लेकिन हार्दिक उनकी बात पर इतना ध्यान नहीं दे रहे थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हार्दिक की जमकर क्लास भी लगाई थी।

क्या आज मानेंगे हार्दिक, रोहित की बात?

पहले मैच में कप्तानी के दौरान हार्दिक काफी एक्टिव दिख रहे थे। इस दौरान पांड्या को रोहित शर्मा की फील्डिंग भी चेंज करते हुए देखा गया था। जो फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया था। अब सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाले मुंबई इंडियंस के मैच से पहले फैंस बोल रहे हैं कि क्या इस मैच में हार्दिक पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की बात मानेंगे। अगर हार्दिक ने इस मैच में नहीं मानी रोहित की बात तो आज फिर मिलेगी मैच में मात।

मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक ट्रोल हुए हार्दिक

पहले मैच में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हार्दिक पांड्या को काफी हूटिंग का सामना करना पड़ा था। स्टेडियम में बैठे दर्शक हार्दिक को देखकर रोहित-रोहित चिल्ला रहे थे। इतना ही जिस तरह से इस मैच में हार्दिक का रोहित के प्रति स्वभाव रहा है उससे फैंस बेहद नाखुश थे।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया। वहीं पहले ही मैच में हार्दिक भी फ्लॉप भी साबित हुए थे। गेंदबाजी करते हुए पांड्या ने पहले मैच में तीन ओवर में 30 रन खर्च किए थे और उनको कोई विकेट भी नहीं मिला था। इसके बाद बल्लेबाजी में भी हार्दिक महज 11 रन बना पाए थे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: होम ग्राउंड पर मुंह छिपाते नजर आएंगे हार्दिक पांड्या! रोहित के फैंस बना रहे खास प्लान

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए क्यों जरूरी हैं सूर्यकुमार यादव? यहां जान लीजिए सभी कारण

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विदेशी ही नहीं भारतीय खिलाड़ी भी प्लेऑफ के दौरान छोड़ देंगे फ्रेंचाइजी का साथ! जानिए वजह

Open in App
Tags :