चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धाकड़ खिलाड़ी का पिंक प्रेम; बल्ले की ग्रिप, कार को Pink पेंट करवाया, शाहरुख की टीम से कनेक्शन

Sunil Narine Wasim Akram: सुनील नारायण के बारे में वसीम अकरम ने एक खुलासा किया है। वसीम ने कहा है कि सुनील को पिंक कलर बेहद पसंद है। यहां तक कि उन्होंने अपनी कार को भी पिंक कलर से पेंट करवा रखा है।
08:09 PM Apr 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
केकेआर के खिलाड़ी को पिंक पसंद है।
Advertisement

Sunil Narine Wasim Akram: वैसे तो पिंक कलर को लेकर कहा जाता है कि इसे लड़कियां बेहद पसंद करती हैं, लेकिन कई पुरुष भी इस कलर के दीवाने होते हैं। इस कलर से बेहद प्यार करने वाला धाकड़ खिलाड़ी इन दिनों आईपीएल में तबाही मचा रहा है। हम बात कर रहे हैं कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेल रहे वेस्ट इंडीज के स्टार खिलाड़ी सुनील नारायण की। सुनील नारायण के पिंक प्रेम को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने खुलासा किया है।

Advertisement

कार को चमकीले गुलाबी रंग में रंगवाया

वसीम अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में सुनील नारायण के फ्लोरोसेंट पिंक कलर के प्रति जुनून के बारे में बात की। अकरम और सुनील नारायण केकेआर का हिस्सा रहे हैं। वसीम अकरम ने कहा कि सुनील नारायण का पिंक कलर के प्रति जुनून इस कदर है कि बल्ले की ग्रिप से लेकर उन्होंने अपनी कार को चमकीले गुलाबी रंग में रंगवाया है। सुनील नारायण ने कुछ समय पहले पिंक कलर के आउटफिट में इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं।

गुलाबी रंग का चश्मा पहनते हैं

वसीम अकरम ने कहा कि आपने नोटिस किया होगा कि उनके बल्ले की ग्रिप पिंक है। वह गुलाबी रंग का चश्मा पहनते हैं। कुछ साल पहले उन्होंने अपनी कार पर भी फ्लोरोसेंट पिंक कलर से पेंट करवाया है। उन्होंने कुछ साल पहले वसीम अकरम से बातचीत में इसका खुलासा किया था। वसीम ने आगे कहा- शौक-शौक की बात है। पैसे हैं, जो मर्जी करो। वसीम ने कहा कि सुनील में इस बात के गट्स हैं कि उन्होंने पिंक कलर का फैशन स्टाइल अपना रखा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: धोनी हो सकते हैं टीम इंडिया के विकेटकीपर, दिग्गजों ने बताई बड़ी वजह

आईपीएल के इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन

आईपीएल में सुनील नारायण अपनी शानदार परफॉर्मेंस से चौंकाते नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे सुनील नारायण ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार शतक जड़ा था।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: प्लेऑफ के लिए 6 टीमों के बीच कांटे की टक्कर, ये टीमें हैं अंतिम 4 की प्रबल दावेदार

Advertisement
Tags :
IPL 2024kolkata knight ridersSunil Narine
Advertisement
Advertisement