whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: कोहली के पैर छूना फैन को पड़ा भारी, सुरक्षाकर्मियों ने बेरहमी से पीटा; दिल दहला देगा वीडियो

Virat kohli: IPL 2024 के छठे मुकाबले में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का समाना पंजाब किंग्स से हुआ था। इस मैच जुड़ा एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
08:07 PM Mar 27, 2024 IST | News24 हिंदी
ipl 2024  कोहली के पैर छूना फैन को पड़ा भारी  सुरक्षाकर्मियों ने बेरहमी से पीटा  दिल दहला देगा वीडियो
IPL 2024 virat kohli fan

RCB vs PBKS, Virat kohli: IPL 2024 के छठे मुकाबले में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का समाना पंजाब किंग्स से हुआ था। बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में RCB ने PBKS को 4 विकेट से हराया था। RCB की जीत के हीरो विराट कोहली रहे थे। कोहली ने 49 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के लगाए थे। मुकाबले के दौरान एक फैन कोहली के पैर छूने के लिए मैदान में घुसा था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

सुरक्षाकर्मियों ने बेरहमी से पीटा

फैन के मैदान पर घुसने से जुड़ी घटना का एक और वीडियो अब सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन को कोहली से मिलना कितना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सुरक्षाकर्मी कोहली के फैन को बेरहमी से पीट रहे हैं। दरअसल मैच के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस जाता है। इसके बाद यह शख्स सबसे पहले तो विराट के पैर छूता है और फिर उन्हें कस के पकड़ लेता है।

पिटाई देख भड़के लोग

सुरक्षाकर्मी भागते हुए आते और शख्स को कोहली से अलग करते हैं। अब दावा किया जा रहा है कि इस दर्शक को मैदान के बाहर ले जाकर बेरहमी से पीट गया। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वही फैन है जिसने कोहली के पैर छुए थे। इस वीडियो को देखने के पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए। वह मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बता दें कि दर्शकों के मैदान में घुसने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार ऐसा देखने को मिला है।

मुकाबले का हाल

मुकाबले की बात करें तो पंजाब किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए थे। कप्तान शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 45 रन की पारी खेली थी। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत 4 गेंद शेष रहते मुकाबले को जीत लिया था।

ये भी पढ़ें: CSK vs GT: MS Dhoni का यह गुरुमंत्र आया समीर रिजवी के काम, राशिद खान को ही लपेट दिया

ये भी पढ़ें: SRH vs MI: रोहित की नहीं मानी बात, तो हार्दिक की टीम को आज फिर मिलेगी मात!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो