खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हर्षित को कोहली से माफी मांगनी चाहिए, अंपायर का निहायती घटिया निर्णय', पूर्व दिग्गज के बेबाक बोल

Virat Kohli No Ball Controversy: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विराट कोहली का विकेट विवादों से घिरा हुआ है। अब एक और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अंपायर के इस फैसले को निहायती घटिया निर्णय बता दिया है। चलिए आपको बताते हैं पूर्व दिग्गज ने क्या कहा।
03:30 PM Apr 22, 2024 IST | Abhinav Raj
विराट कोहली।
Advertisement

Virat Kohli No Ball Controversy: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आउट देने पर बवाल मचा हुआ है। इस मामले में एक के बाद एक दिग्गज खिलाड़ी का बयान सामने आ रहा है। भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने कमेंट्री के दौरान कहा था कि मैं छाती ठोक के कहता हूं कि विराट कोहली आउट नहीं है। इसके बाद उन्होंने अंपायर से 3 सवाल भी किए हैं। अब भारत के एक और पूर्व दिग्गज ने अंपायर के फैसले को गलत बताया है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि हर्षित राणा को विराट कोहली से माफी मांगने की जरूरत थी

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘प्लीज ये नियम हटा दीजिए’, RCB के स्टार खिलाड़ी की BCCI से गुहार

'कोहली को बीमर गेंद पर दिया आउट'

विराट कोहली के आउट होने का विवाद कल से ही सुर्खियां बटोर रहा है। विराट भी इससे काफी खफा नजर आ रहे हैं। अंपायर और विराट के बीच बहस भी देखने को मिली थी। मैच के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी अंपायर के फैसले को गलत बता रहे हैं, तो कई दिग्गज कोहली को आउट देने के फैसले को सही बता रहे हैं। इस कड़ी में भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी अंपायर के फैसले पर निशाना साध दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि अभी तक बल्लेबाज 10 तरीके से आउट हो सकते थे, लेकिन अब अंपायर ने 11वां तरीका भी बता दिया है। विराट कोहली जिस गेंद पर आउट हुए हैं, वह बीमर थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs KKR: ‘विराट नॉट आउट था…’ अपने बयान पर अड़े पूर्व दिग्गज, अंपायर से पूछे 3 सवाल

'राणा को माफी मांगनी चाहिए थी'

पूर्व दिग्गज ने कहा कि राणा के हाथ से गलती से गेंद छूट गई, इस कारण से गेंद इतनी ऊपर आ गई। राणा को इसके लिए विराट कोहली से माफी मांगने की जरूरत थी कि मुझसे गलती से गेंद छूट गई, लेकिन माफी मांगने के बजाय उन्हें विकेट मिल गई। अंपायर का यह निर्णय निहायती घटिया फैसला है। अगर गेंद इतनी ऊपर आएगी, उसे कोहली तो क्या कोई भी बल्लेबाज कंट्रोल कर ही नहीं पाएगा। अंपायर द्वारा विराट कोहली को आउट नहीं दिया जाना चाहिए था, लेकिन उन्हें आउट दे दिया गया। यह बहुत ही घटिया निर्णय था।

ये भी पढ़ें:- PBKS vs GT: सैम करन ने तोड़ा IPL का ये नियम, BCCI ने सुना दी कठोर सजा

Advertisement
Tags :
IPL 2024Royal Challengers Bengaluruvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement