चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या विराट कोहली खेलेंगे आईपीएल 2024? पूर्व दिग्गज ने क्यों दिया ऐसा बयान

Sunil Gavaskar On Virat Kohli: विराट कोहली के आईपीएल 2024 में खेलने को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली के खेलने को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे फैंस का दिल टूट सकता है।
10:39 AM Feb 27, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 virat kohli participation sunil gavaskar reaction Image Credit: Social Media
Advertisement

Sunil Gavaskar On Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। दरअसल विराट कोहली दूसरी बार पिता बने हैं जिसके चलते उनको इंग्लैंड के साथ चल रही टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा था। अब सबके मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या विराट कोहली आईपीएल 2024 के लिए उपलब्ध होंगे? जिसके बाद अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिससे फैंस का दिल टूट सकता है। क्योंकि फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि विराट कोहली आईपीएल 2024 में होने वाले आरसीबी और सीएसके के पहले मैच में खेल सकते हैं।

Advertisement

सुनील गावस्कर बोलें-शायद विराट IPL 2024 में नहीं खेलेंगे

दरअसल हर क्रिकेट प्रेमी ये जानना चाहता है कि आखिर विराट कोहली कब क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। इंग्लैंड के साथ चल रही टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद फैंस को उम्मीद है कि विराट कोहली अब आईपीएल 2024 में ही खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स स्टार कार्यक्रम के दौरान बताया कि क्या वो खेलेंगे, कुछ कारणों से खेल नहीं रहे हैं। शायद हो सकता है कि आईपीएल के लिए भी ना खेले।

दरअसल विराट कोहली इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। बीते दिन विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपनी बेटी के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए नजर आए थे। टीम इंडिया ने रांची टेस्ट में इंग्लैंड को हराकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली।

Advertisement

जिसके बाद विराट कोहली ने भी टीम इंडिया को रांची टेस्ट मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बधाई दी। आईपीएल खत्म होने के बाद टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 खेलेगी। जो इस बार अमेरिका में होने जा रहा है। ऐसे में इस बात की बहुत कम उम्मीद है कि विराट कोहली आईपीएल 2024 मिस करेंगे।

ये भी पढ़ें:- न्यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, फैंस को लगा झटका

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक, बीच मैदान हुई मौत

ये भी पढ़ें:- पॉलिटिक्स का शिकार हुए हनुमा विहारी, अचानक छोड़ी टीम; TDP नेता ने सरकार पर उठाए सवाल

Advertisement
Tags :
IPL 2024Sunil Gavaskarvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement