खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: Virat Kohli कब करेंगे मैदान पर वापसी? टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए जरूरी आईपीएल

IPL 2024 Virat Kohli: आईपीएल 2024 शुरू होने में अब काफी कम समय बचा हुआ है लेकिन विराट कोहली की अभी तक मैदान पर वापसी नहीं हुई है। टी20 विश्व कप 2024 में विराट कोहली टीम की अहम कड़ी हो सकते हैं ऐसे में उनका आईपीएल 2024 खेलना बेहद जरुरी है।
06:57 AM Mar 12, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Virat Kohli royal challengers bangalore T20 World Cup 2024
Advertisement

IPL 2024 Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। दूसरी बार पिता बनने के बाद से विराट ने कोई मैच नहीं खेला है। वहीं दूसरी तरफ आईपीएल शुरू होने में दो सप्ताह से भी कम का समय बचा हुआ है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा। लेकिन अभी तक आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली की मैदान पर वापसी नहीं हुई है। वहीं विराट कोहली टी20 विश्व कप 2024 में भी टीम इंडिया के लिए अहम कड़ी होने वाले हैं फैंस चाहते हैं कि विराट टी20 विश्व कप में भी खेले लेकिन उसके लिए विराट को पहले आईपीएल 2024 खेलना होगा।

Advertisement

खिलाड़ियों के चयन के लिए आईपीएल की होगी अहम भूमिका

आईपीएल 2024 इस टी20 विश्व कप 2024 के लिए खिलाड़ियों के चयन को लेकर अहम भूमिका निभाने वाला है। जो खिलाड़ी आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन करेगा उसको टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। ऐसे में विराट कोहली का आईपीएल 2024 में खेलना काफी ज्यादा अहम हो जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि उनको पूरी उम्मीद है कि विराट कोहली आईपीएल खेलेंगे। हालांकि कब उनकी टीम में एंट्री होगी ये आरसीबी को ही पता है। टी20 विश्व कप के लिए खिलाड़ियों के चयन में आईपीएल इस बार बड़ी भूमिका निभा सकता है।

Advertisement

IND vs ENG टेस्ट सीरीज से वापस लिया था नाम

हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हुई। जिसको टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम किया था। सीरीज की शुरुआत से पहले टीम में विराट कोहली का भी नाम था लेकिन सीरीज के पहले दो मैचों में विराट नहीं खेले थे। इसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि विराट तीसरे टेस्ट मैच में वापसी करेंगे लेकिन बाद में विराट ने पूरी सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। क्योंकि विराट कोहली दूसरी बार पिता बने थे।  फैंस विराट कोहली की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट अगले सप्ताह आरसीबी के कैंप से जुड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ओपनिंग मैच में क्या हो सकती है RCB की Playing 11, डाल लें एक नजर

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: सरफराज खान के साथ हुआ ‘गंभीर’ धोखा! अभी भी खेल सकते हैं आईपीएल

ये भी पढ़ें:- Ranji Trophy Final: रहाणे की अच्छी पारी, मुशीर खान का जलवा जारी; 42वें खिताब पर मुंबई की नजर

Advertisement
Tags :
IPL 2024T20 World Cup 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement