खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: MI के साथ अभी तक नहीं जुड़े हैं रोहित शर्मा, आखिर कहां गायब हैं दिग्गज? मिल गया ताजा अपडेट

IPL 2024: आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा के खेलने पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। रोहित इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के बाद से ही कहीं दिखाई नहीं दिए हैं। ऐसे में फैंस को भी यह सवाल खाए जा रहा है कि आखिर रोहित कहां गायब हैं। अब कप्तान का ठिकाना मिल गया है।
09:45 AM Mar 13, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL 2024: भारत के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद से ही कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। रोहित आईपीएल की टीम मुंबई के साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन अभी तक वह ना तो प्रैक्टिस करते दिखे हैं और ना ही किसी अन्य खिलाड़ी के साथ नजर आए हैं। ऐसे में रोहित ने मुंबई इंडियंस के साथ-साथ फैंस की भी टेंशन बढ़ा दी है। दिग्गज आईपीएल खेलते दिखेंगे या फिर नहीं, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ सकी है। ऐसे में सवाल है कि आखिर रोहित शर्मा कहां हैं। क्या वह चोट का इलाज करवा रहे हैं, या कहीं प्रैक्टिस कर रहे हैं या फिर बात कुछ और ही है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद दिग्गज पहली बार स्पॉट हुए हैं।

Advertisement

ये भी पढें:- WPL 2024: ‘द क्वीन ऑफ क्रिकेट’ एलिसे पेरी, मुंबई इंडियंस पर अकेले पड़ीं भारी; रच दिया इतिहास

कहां गायब हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान आखिरी मुकाबले में चोटिल हो गए थे। इस कारण से वह मैदान से बाहर चले गए थे। उनकी जगह जसप्रीत बुमराह ने टीम की कप्तानी संभाली थी। रोहित चोट से उबर पाए या फिर नहीं, वह कब तक वापसी कर लेंगे, इसकी जानकारी भी अभी तक साफ नहीं हो सकी है। लेकिन रोहित शर्मा को देखा जरूर गया है। बता दें कि भारत का डोमेस्टिक टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच मुंबई इंडियंस और विदर्भ के बीच खेला जा रहा है। आज इस मैच का चौथा दिन है। रोहित शर्मा फिलहाल इसी मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। रोहित शर्मा मुंबई में ही हैं और रणजी ट्रॉफी मैच देख रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 से पहले अचानक बैंगलोर पहुंचा MI का दिग्गज, हार्दिक पांड्या की बढ़ी टेंशन

सीएसके ज्वाइन करेंगे रोहित शर्मा?

रोहित शर्मा को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में चेन्नई के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायडू ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि महेंद्र सिंह धोनी जब आईपीएल से संन्यास ले लेंगे, फिर रोहित शर्मा को चेन्नई का कप्तान बना दिया जाएगा। अंबाती का बयान काफी कुछ बयां कर रहा है। उन्होंने इस ओर भी इशारा कर दिया है कि रोहित मुंबई छोड़ चेन्नई में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब घमासान छिड़ा था। चेन्नई और रोहित शर्मा के फैंस में इसको लेकर खुशी की लहर भी थी। फैंस भी चाहते हैं कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस छोड़ दें और चेन्नई ज्वाइन कर लें।

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement