होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या गुजरात टाइटंस के कोच का पद छोड़ेंगे आशीष नेहरा? सामने आया ये बड़ा अपडेट

IPL 2024: आगामी आईपीएल सीजन से पहले गुजरात टाइटंस के मैनेजमेंट में बड़ा बदलाव हो सकता है। गैरी कर्स्टन के टीम से अलग होने के बाद अब टीम से एक और दिग्गज अलग हो सकता है।आईपीएल 2024 में गुजरात का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा था। टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी।
05:32 PM Aug 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल के पिछले तीन सीजन में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम ने दो बार फाइनल में जगह बनाई है। इस दौरान गुजरात ने एक बार खिताब भी जीता है। इसी बीच टीम के हेड कोच आशीष नेहरा के फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस साल के अंत में होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव कर सकती है।

Advertisement

क्रिकबज ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि गुजरात टाइटंस का मैनेजमेंट इस समय टीम के कोचिंग स्टाफ को बदलने पर विचार कर रहा है। इस टीम के कोचिंग स्टाफ में डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट के रूप में विक्रम सोलंकी, हेड कोच के रूप में आशीष नेहरा और मेंटर के रूप में गैरी कर्स्टन थे। गैरी कर्स्टन पहले ही टीम से अलग हो चुके हैं। वो इस समय पाकिस्तान की लिमिटेड ओवर की टीम के कोच हैं।

टीम से अलग हो सकते हैं आशीष नेहरा

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्रम सोलंकी अभी अपने पद को बचा सकते हैं, लेकिन आशीष नेहरा के भविष्य को लेकर संशय बना हुआ है। आईपीएल के 2024 के सीजन के दौरान भी आशीष नेहरा बहुत ज्यादा लाइव टीवी पर नजर नहीं आए थे, जबकि 2022 और 2023 के सीजन के दौरान वो लगातार टीम के खिलाड़ियों को टिप्स देते थे।

Advertisement

 

ये भी पढ़ें:- ‘उन्हें नियम पता होना चाहिए…’ विनेश फोगाट पर बयान देकर पूर्व ओलंपिक मेडलिस्ट ने खड़ा किया नया बवाल

अडानी ग्रुप खरीद सकता है टीम में हिस्सेदारी

इकोनॉमिक टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया था कि अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी गुजरात टाइटंस में हिस्सेदारी खरीद सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स में कंट्रोलिंग स्टेक की सेल के लिए अडानी और टोरेंट ग्रुप एक निजी इक्विटी फर्म सीवीसी कैपिटल पार्टनर्स के बीच बात हो रही है। गुजरात टाइटंस टीम की मार्केट वैल्यू में एक अरब डॉलर से लेकर डेढ़ अरब डॉलर के बीच है। 2021 में सीवीसी ने 5,625 करोड़ रुपये में फ्रेंचाइजी खरीदी थी।

 

 

ये भी पढ़ें:- गोल्ड मेडल से चूकने के बाद भी नीरज चोपड़ा ने मार ली बाजी, इस मामले में बन गए नंबर-1

Open in App
Advertisement
Tags :
Ashish Nehragujarat titansIPL 2024
Advertisement
Advertisement