होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025: RCB इन 3 बड़े खिलाड़ियों पर खेलेगी दांव! अगर फाफ डु प्लेसिस हुए रिलीज

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु कप्तान फाफ डु प्लेसिस को रिलीज कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो फिर नीलामी में आरसीबी इन तीन खिलाड़ियों पर दांव खेल सकते हैं।
12:09 PM Oct 23, 2024 IST | Vishal Pundir
faf du plessis
Advertisement

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में इस बार कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऑक्शन से पहले सभी टीमों को अपने-अपने खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज लिस्ट जारी करनी है। इस बार कई टीमों के कप्तान और खिलाड़ियों की टीमें बदली हुई दिख सकती है। इस लिस्ट में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का नाम भी शामिल होता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि आरसीबी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को रिलीज करेगी। लेकिन अगर ऐसा होता है तो फिर आरसीबी इन तीन बड़े खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है। जिसमें एक दूसरी टीम का कप्तान भी शामिल है।

Advertisement

1. केएल राहुल

आईपीएल में तीन साल से लखनऊ सपर जायंट्स की कप्तानी कर रहे केएल राहुल को लेकर मेगा ऑक्शन से पहले अटकलें लगाई जा रही है कि एलएसजी उनको रिलीज कर सकती है। हालांकि ये अभी पूरी तरह से तय नहीं हो पाया है। लेकिन अगर केएल राहुल ऑक्शन में आते हैं तो आरसीबी उनपर दांव खेल सकती है। राहुल विकेट कीपिंग के साथ-साथ सलामी बल्लेबाजी की भूमिका भी निभा सकते हैं।

Advertisement

क्या पुणे टेस्ट में खेलेंगे सरफराज खान?

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: क्या पुणे में भी विराट कोहली संग होगी नाइंसाफी? एक्सपर्ट तक उठा चुके हैं सवाल

2. क्विंटन डी कॉक

साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक काफी आईपीएल में काफी समय से लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेल रहे हैं। हालांकि डी कॉक के लिए पिछला आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा था। ऐसे में मेगा ऑक्शन से पहले एलएसजी इस विकेटकीपर बल्लेबाज को रिलीज कर सकती है। वहीं अगर डी कॉक रिलीज होते हैं तो फिर नीलामी में आरसीबी इस खिलाड़ी की तरफ जा सकती है।

3. ईशान किशन

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल में लंबे समय से मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। मुंबई के लिए ईशान ने कई बेहतरीन पारियां भी खेली है। वहीं रिटेन करने के लिए मुंबई इंडियंस के पास पहले से ही कई बड़े नाम शामिल है। जिसमें रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे नाम शामिल है। ऐसे में अगर मुंबई ईशान को रिलीज करती है तो फिर आरसीबी इस खिलाड़ी को खरीद सकती है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ सीरीज के बीच कीवी बल्लेबाज ने रचा इतिहास, ठोका सबसे तेज दोहरा शतक

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025 Mega Auction
Advertisement
Advertisement