होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद से इन 5 का रिटेन होना तय, विस्फोटक बल्लेबाज की छुट्टी

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की भी थोड़ी टेंशन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इस बार टीम अपने एक विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज कर सकती है। इसके अलावा इन 5 खिलाड़ियों को टीम रिटेन कर सकती है।
08:09 AM Sep 27, 2024 IST | Vishal Pundir
sunrisers hyderabad
Advertisement

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों के रिटेंशन को लेकर नया नियम आ सकता है। हालांकि रिटेंशन नियम को लेकर हाल ही में एक ताजा अपडेट सामने आया है। जिसके मुताबिक कुछ खिलाड़ियों की टेंशन थोड़ी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सभी फ्रेंचाइजी 3 भारतीय और 2 विदेशी खिलाड़ियों के साथ कुल 5 प्लेयर्स को रिटेन कर सकेगी। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद को भी अपने एक विस्फोटक बल्लेबाज को रिलीज करना पड़ सकता है।

Advertisement

इन 5 खिलाड़ियों को रिटने करेगी हैदराबाद!

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी कमाल का रहा था। खासकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने पिछले सीजन हैदराबाद को नई पहचान दिलाई। लेकिन इस बार इस टीम की रिटेंशन नियम के बाद थोड़ी टेंशन बढ़ सकती है। अगर बीसीसीआई 5 रिटेन खिलाड़ियों वाले नियम पर मुहर लगाती है तो फिर सनराइजर्स हैदराबाद दो विदेशी खिलाड़ियों के रूप में पैट कमिंस और ट्रेविस हेड को रिटेन कर सकती है। इसके अलावा तीन भारतीय खिलाड़ियों के रूप में अभिषेक शर्मा, नीतीश रेड्डी और टी नटराजन को रिटेन कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ने क्रिकेट से लिया संन्यास, फैंस को लगा बड़ा झटका

Advertisement

इस खिलाड़ी की होगी छुट्टी!

आईपीएल 2024 में साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने धमाकेदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था। इस सीजन क्लासेन ने 16 मैचों में 479 रन बनाए थे। जिसमें 4 अर्धशतक शामिल थे। इस दौरान क्लासेन का स्ट्राइक रेट 171 का था। आईपीएल 2024 में उनके बल्ले से 19 चौके और 38 छक्के निकले थे।

ऐसे में अगर 2 विदेशी खिलाड़ियों को रिटेन करने का नियम रहता है तो शायद सनराइजर्स हैदराबाद क्लासेन को नजरअंदाज कर सकती है। जो टीम के लिए भी एक बड़ा झटका हो सकता है। पिछले सीजन क्लासेन ने हैदराबाद में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाई थी, जिसके बाज ऑक्शन में फिर टीम को एक विकेटकीपर बल्लेबाज भी खरीदना होगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: मैच से पहले टीम इंडिया को आज जीतना होगा टॉस, देखें कानपुर के ये आंकड़े

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025Sunrisers Hyderabad
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो