होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025 मेगा ऑक्शन पर बड़ा अपडेट, ब्रॉडकास्टर को सकता है तगड़ा नुकसान

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन का इंतजार फैंस को लंबे समय से हो रहा है। वहीं अब मेगा ऑक्शन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। इस तारीख को मेगा ऑक्शन हो सकता है।
07:30 AM Oct 21, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2025 Mega Auction
Advertisement

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल के नए सीजन से पहले इस बार मेगा ऑक्शन देखने को मिलने वाला है। इस बार कई खिलाड़ियों की टीम बदलती हुई दिखाई दे सकती है। वहीं अब आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल फैंस के मन में एक सवाल उठता हुआ दिखाई दे रहा है कि आखिर मेगा ऑक्शन किस देश और शहर में होगा और इसकी तारीख क्या होगी?

Advertisement

यहां हो सकता है मेगा ऑक्शन

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन इस बार सऊदी अरब में होता हुआ दिख सकता है। सऊदी अरब के दो शहरों के नाम इसके लिए सामने निकलकर आ रहे हैं। जिसमें रियाद और जेद्दा शामिल है। हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने इस पर मुहर नहीं लगाई है। वहीं दूसरी तरफ आईपीएल फ्रेंचाइजिया चाहती थी कि मेगा ऑक्शन भारत में ही हो। दूसरी तरफ बीसीसीआई ने पहले ही सऊदी अरब में अधिकारियों को भेज दिया। जिसके बाद जल्द ही शहर के नाम पर मुहर लग सकती है।

ये भी पढ़ें:- दिग्गज क्रिकेटर के फैंस पर भीड़ ने किया हमला, सामने आई बड़ी वजह

Advertisement

इस तारीख को हो सकती है नीलामी

लंबे समय से ये रिपोर्ट सामने निकलकर आ रही है कि इस साल नवंबर के आखिर में खिलाड़ियों पर बोली लग सकती है। मेगा ऑक्शन की तारीख 25 से 26 नवंबर के बीच हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज भी इस दौरान शुरू होगी। जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला 22 से 26 नवंबर तक खेला जाएगा। ऐसे में नीलामी की तारीख और भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच की तारीख आपस में टकरा सकती है।

ब्रॉडकास्टर को सकता है नुकसान

दरअसल आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन इवेंट और भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट मैच के राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार के पास है। ऐसे में अगर दोनों इवेंट की तारीख आपस में टकराती है तो ब्रॉडकास्टर को नुकसान हो सकता है। क्योंकि पिछले कुछ सालों से आईपीएल नीलामी इवेंट को लाखों लोग लाइव देखते हैं।

ये भी पढ़ें:- क्या आईपीएल 2025 में खेलते हुए नजर आएंगे महेंद्र सिंह धोनी? CSK के CEO दिया बड़ा अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025 Mega Auction
Advertisement
Advertisement