खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक बार फिर आईपीएल में नजर आ सकते हैं वीवीएस लक्ष्मण, हैदराबाद ने नहीं बल्कि फ्रेंचाइजी ने दिया ये बड़ा ऑफर

IPL 2025: वीवीएस लक्ष्मण एक बार फिर से आईपीएल में वापसी कर सकते हैं। इस बार वो हैदराबाद नहीं बल्कि किसी और टीम के डगआउट में बैठे हुए नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वीवीएस लक्ष्मण और फ्रेंचाइजी के बीच बात हो चुकी है।
09:18 PM Jul 21, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2025) में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) उन्हें अपने कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनाना चाहता है। वीवीएस लक्ष्मण इस समय बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के हेड हैं। इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि बीसीसीआई उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाएगी।

Advertisement

अगर एलएसजी के कोचिंग स्टाफ की बात करें तो टीम के हेड कोच ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज जस्टिन लैंगर हैं। टीम के सहायक कोच लांस क्लूसनर, गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल और फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स हैं।

पहले भी निभा चुके हैं मेंटर की भूमिका

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि लक्ष्मण से एलएसजी ने संपर्क किया था। दोनों के बीच अनौपचारिक बातचीत हो गई है। फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन 2025 के लिए अपनी योजना उन्हें बताई है। लक्ष्मण इससे पहले भी मेंटर के रूप में नजर आ चुके हैं। वो 2013 और 2021 तक सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर थे।

Advertisement

 

सितंबर में खत्म हो रहा है बीसीसीआई के साथ कॉन्ट्रैक्ट

रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि बीसीसीआई एनसीए के प्रमुख के रूप में लक्ष्मण का अनुबंध बढ़ाने के इच्छुक नहीं हैं। उनका कॉन्ट्रैक्ट सिंतबर में खत्म हो जाएगा। पहले से ही कई आईपीएल फ्रेंचाइजी लक्ष्मण के साथ संपर्क में हैं। माना जा रहा है कि विक्रम राठौर लक्ष्मण की जगह एनसीए के अगले प्रमुख हो सकते हैं। वो काफी समय से बीसीसीआई से जुड़े हुए हैं।

 

बता दें कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को लेकर कहा जा रहा है कि वो आगामी सीजन में टीम से अलग हो सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं वो RCB से जुड़ सकते हैं।

Advertisement
Tags :
IPL 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement